आगरा में मामूली विवाद में चली गोलियां, LIVE फायरिंग कैमरे में हुई कैद, देखें Viral Video
Agra News in Hindi

आगरा में मामूली विवाद में चली गोलियां, LIVE फायरिंग कैमरे में हुई कैद, देखें Viral Video
आगरा जिले के एक गांव में क्रिकेट खेलने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया.

Viral Video on Social Media: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के आगरा (Agra) जिले के एक गांव में क्रिकेट खेलने को लेकर हुए विवाद के दौरान पत्थरबाजी और फायरिंग हुई है.

  • Share this:
आगरा. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के आगरा (Agra) जिले के एक गांव में क्रिकेट खेलने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया. दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर जमकर पत्थरबाजी की. इस दौरान तनाव और बढ़ता गया. विवाद के दौरान एक पक्ष ने हवाई फायरिंग (Air firing) तक कर डाली. किसी ने इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया. यह वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video on Social Media) हो रहा है. इस वीडियो में साफ तौर पर एक युवक हवाई फायरिंग करते देखा जा सकता है. इस दौरान लोगों की चीखने की तेज आवाज भी सुनाई दे रही है. इस घटना की जानकारी पुलिस अधिकारियों को दी गई है. गांव में अभी भी तनाव बना हुआ है.

क्रिकेट खेलने से मना करने पर बढ़ा विवाद
दरअसल आगरा के थाना डौकी इलाके के कोलारी गांव में कुछ युवक क्रिकेट खेल रहे थे तभी दूसरी तरफ से कुछ युवक आये और उन्होंने क्रिकेट खेलने से मना किया. इसी बात को लेकर दोनों तरफ से कहासुनी हुई और उसके बाद पथराव शुरू हो गया.





पथराव के बीच असहले के साथ पहुंचा युवक


पथराव के बीच ही एक युवक असहला लेकर आ गया और उसने हवा में फायरिंग कर दी. पथराव और हवाई फायरिंग की इस घटना का किसी ग्रामीण ने वीडियो बना लिया और इसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह से फायरिंग और पथराव हो रहा है. आगरा जिले के कोलारी गांव के इस वीडियो में गांव की गली में दूसरी ओर मौजूद भीड़ में से एक युवक आगे बढ़कर गोलियां चलाते देखा जा सकता है. दरअसल, ये युवक पथराव के दौरान वहां पहुंचा और उसने असलहे से फायरिंग शुरू कर दी.

 

ये भी पढ़ें:

कानपुर: गर्भवती महिलाओं और गंभीर रोगियों की 1 घंटे में कोरोना टेस्ट रिपोर्ट
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading