लाइव टीवी

जिस्मफरोशी के अड्डे पर पुलिस की छापेमारी, आपत्तिजनक हालत में मिली विदेशी लड़कियां
Agra News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: February 4, 2020, 1:23 PM IST
जिस्मफरोशी के अड्डे पर पुलिस की छापेमारी, आपत्तिजनक हालत में मिली विदेशी लड़कियां
जिस्मफरोशी के अड्डे पर पुलिस की छापेमारी

एसपी सिटी रोहन बोत्रे ने बताया कि फतेहाबाद रोड इलाके के ताजगंज इलाके में स्थित एक होटल में टीम बनाकर यहां छापामार कार्रवाई की. पुलिस ने जब पड़ताल की तो पता चला है कि कॉल गर्ल की बुकिंग कर आगरा में लाया जाता है.

  • Share this:
आगरा. आगरा पुलिस ने सोमवार देर रात एक होटल में छापा मारकर सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ करने में सफलता पाई है. ताजगंज इलाके से पुलिस ने होटल ताज हेवेन में छापा मारकर पांच युवतियों के  एक दलाल को हिरासत में लिया गया है. हालांकि, जिस्मफरोशी के धंधे की सरगना रोशनी नाम की महिला मौके से फरार होने में कामयाब रही. पकड़ी गईं पांच युवतियों में से तीन विदेशी महिला हैं, और दो भारतीय हैं. पुलिस इन लोगों से गहराई से पूछताछ कर रही है. कुछ साल पहले बड़े सेक्स रैकेट खुलासे में भी इसका नाम सामने आया था और ये महिला पहले भी जेल जा चुकी है.

एसपी सिटी रोहन बोत्रे ने बताया कि फतेहाबाद रोड इलाके के ताजगंज इलाके में स्थित एक होटल में टीम बनाकर यहां छापामार कार्रवाई की. पुलिस ने जब पड़ताल की तो पता चला है कि कॉल गर्ल की बुकिंग कर आगरा में लाया जाता है. एसपी सिटी ने बताया कि तीन विदेशी युवतियों और दलाल को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. रोशनी ग्राहकों की डिमांड पर होटल ताज हेवेन से ही पूरे धंधे को संचालित कर रही थी और इस होटल का नाम भी हाल ही में बदल दिया गया है, पहले इसका नाम होटल प्रशांत था.

एसपी सिटी रोहन बोत्रे
एसपी सिटी रोहन बोत्रे


इनमें तीन उज्बेकिस्तान, एक नेपाल और एक दिल्ली की रहने वाली है. एक दलाल बाग मुजफ्फर खां निवासी राहुल कुशवाहा भी पकड़ा गया. युवतियां अलग-अलग कमरों में ठहरी हुई थीं. उनके पर्स और सामान की तलाशी के दौरान आपत्तिजनक सामग्री मिली है. होटलों में देह व्यापार पकड़े जाने पर प्रशासन को लाइसेंस निरस्त करने के लिए रिपोर्ट दी जाएगी.

इनपुट- मोहम्मद आरिफ

ये भी पढ़ें:

अलीगढ़ में CAA विरोध: प्रदर्शनकारी 150 लोगों से भराए गए बांड, धरने में हुआ बवाल तो उनकी जिम्मेदारी 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए आगरा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 4, 2020, 1:22 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर