आगरा: फार्म हाउस में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, 3 युवतियां समेत 12 गिरफ्तार
Agra News in Hindi

आगरा: फार्म हाउस में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, 3 युवतियां समेत 12 गिरफ्तार
फार्म हाउस में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा (प्रतीकात्मक फोटो)

एसएसपी बबलू कुमार ने बताया कि यह फार्म हाउस (Farm House) अशोक राणा का है. सचिन, परम, विष्णु और विशाल गोयल ने यह अशोक राणा से लीज पर ले रखा है.

  • Share this:
आगरा. आगरा (Agra) के सिकंदरा क्षेत्र में पुलिस ने एक फॉर्म हाउस पर छापा मारकर देह व्यापार (Sex Racket) का पर्दाफाश किया है. यहां से फार्म हाउस संचालक और तीन युवतियों समेत 12 लोगों को गिरफ्तार किया गया. पकड़ी गई तीनों युवतियां पश्चिम बंगाल की रहने वाली हैं. इनके खिलाफ अनैतिक देह व्यापार अधिनियम का मुकदमा दर्ज किया गया है. पुलिस के मुताबिक इनसे देह व्यापार कराया जा रहा था. मुखबिर की सूचना पर एएसपी सौरभ दीक्षित ने पुलिस टीम के साथ शुक्रवार शाम कमला फार्म हाउस में छापा मारा. पुलिस के छापे से भगदड़ मच गई. तलाशी के दौरान अगल-अलग कमरों में युवक-युवतियां आपत्तिजनक हालत में मिले. पुलिस ने मौके से 12 लोगों को गिरफ्तार किया है.

जानकारी के मुताबिक सिकंदरा के इंडस्ट्रियल एरिया में स्थित फार्म हाउस जिस्मफरोशी का अड्डा बन गया था. यहां पश्चिम बंगाल की युवतियों को रोककर ग्राहकों को परोसा जाता था. बताया जा रहा है कि लीज पर फार्म हाउस को लेकर यह खेल चल रहा था.

तीन युवतियां समेत 12 लोग गिरफ्तार
तीन युवतियां समेत 12 लोग गिरफ्तार




एसएसपी बबलू कुमार ने बताया कि यह फार्म हाउस अशोक राणा का है. सचिन, परम, विष्णु और विशाल गोयल ने यह अशोक राणा से लीज पर ले रखा है. चारों पार्टनर गिरफ्तार हुए प्रदीप और रणवीर के माध्यम से विभिन्न स्थानों से लड़कियां लाते हैं. इसके बाद उन्हें फार्म हाउस में आने वाले ग्राहकों के सामने एक से दाे हजार रुपये में परोसा जाता था. गिरफ्तार संचालकों ने पूछताछ में यह भी बताया कि इस अनैतिक कमाई में से फार्म हाउस के मूल मालिक अशोक राणा को भी धनराशि पहुंचाई जाती थी.
ये भी पढे़ं- मेरठ: मिनी लॉकडाउन में खुली शराब की दुकानें, लेकिन शराबी रहे नदारद

एसएसपी के मुताबिक उन्हें यहां चल रहे इस खेल की पूरी जानकारी भी थी. पुलिस ने छापा मारकर संचालक और तीन युवतियों समेत 12 गिरफ्तार कर लिए. फार्म हाउस के संचालन में एक पार्टनर विशाल कुछ देर पहले ही वहां से निकल गया. गिरफ्तार आरोपितों से दाे तमंचे, सात मोबाइल, छह बीयर की केन, छह हजार रुपये व अन्य आपत्तिजनक सामान मिला है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading