महाराष्ट्र के सियासत तूफान पर शरद पवार ने साधी चुप्पी, बगैर कुछ कहे आगरा से निकले

सांकेतिक फोटो.

सांकेतिक फोटो.

महाराष्ट्र (Maharashtra) की सियासत में इन दिनों जबरदस्त तूफान चल रहा है. बता दें कि मुम्बई पुलिस (Mumbai Police) के कमिश्नर रहे परमबीर ने महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

  • Share this:
आगरा. महाराष्ट्र (Maharashtra) की सियासत में इन दिनों जबरदस्त तूफान चल रहा है. मुम्बई पुलिस (Mumbai Police) के कमिश्नर रहे परमबीर ने महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख पर गंभीर आरोप लगाए हैं. महाराष्ट्र में सियासी उथल पुथल मची हुई, लेकिन एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार परिवार के साथ दो दिन आगरा में रहे. बेटी सुप्रिया सुले भी साथ में रहीं और उन्होंने ताजमहल का दीदार किया था. आगरा में दो दिन रुकने के बाद शरद पवार होटल से निकले. होटल से निकलते वक्‍त उनसे महाराष्ट्र के मुद्दे पर बात करने की कोशिश की गई, लेकिन उन्होंने कोई बात नहीं की.

कार में बैठे शरद पवार अपने काफिले के साथ निकल गए.  इससे पहले सुप्रिया सुले से भी बात करने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने भी कोई जबाव नहीं दिया. शरद पवार  और उनका परिवार एक होटल में रुका हुआ था. महाराष्ट्र में जिस तरह से सरकार में हाहाकार मचा हुआ है, उस पर बात करने के लिए तमाम मीडिया के लोग होटल के बाहर इंतजार करते रहे, लेकिन शरद पवार ने किसी के सवाल नहीं सुने.

सुप्रिया ने पति के साथ किया था ताज का दीदार

बता दें कि शरद पवार की बेटी सुप्रिया सुले और उनके पति ने ताजमहल का दीदार किया. दोनों फतेहपुर सीकरी स्मारक भी गए थे और उन्होंने वहां जमकर फोटोग्राफी भी कराई थी. लेकिन राजनीति के सवालों से वो बचते रहे. कुल मिलाकर अपने आगरा प्रवास के दौरान शरद पवार या उनके परिवार के किसी भी व्यक्ति ने इस संबंध में मीडिया से बात नहीं की.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज