• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • आगरा: शिवपाल यादव पहुंचे सेंट्रल जेल, इन दो नेताओं से मुलाकात ने गर्मा दी सियासत

आगरा: शिवपाल यादव पहुंचे सेंट्रल जेल, इन दो नेताओं से मुलाकात ने गर्मा दी सियासत

आगरा: विधायक विजय मिश्रा और एमएलसी कमलेश पाठक से मिलने सेंट्रल जेल पहुंचे शिवपाल यादव.

आगरा: विधायक विजय मिश्रा और एमएलसी कमलेश पाठक से मिलने सेंट्रल जेल पहुंचे शिवपाल यादव.

Uttar Pradesh Politics : आगरा केंद्रीय कारागार में बंद भदोई के MLA विजय मिश्रा और MLC कमलेश पाठक से मिलने प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के मुखिया शिवपाल सिंह यादव पहुंचे. उनकी इस मुलाकात को UP की सियासत में नई हवा देने की कोशिश के तौर पर देखा जा रहा है.

  • Share this:

    आगरा. आगरा केंद्रीय कारागार (Agra Central Jail) में बंद भदोई के विधायक विजय मिश्रा (MLA Vijay Mishra) और एमएलसी कमलेश पाठक (MLC Kamlesh Pathak) से मिलने प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के मुखिया शिवपाल सिंह यादव (Shivpal Singh Yadav) पहुंचे. उनके इस मुलाकात ने यूपी की सियासत को नई हवा दे दी है. मुलाकात के बाद शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि ब्राह्मणों की बात तो सब करते हैं, लेकिन उनसे कोई मिलने नहीं आया. सिर्फ मैं मिलने आया हूं. ये मुलाकात जेल में विधायक विजय मिश्रा और एमएलसी कमलेश पाठक से करीब दो घंटे तक चली.

    जानकारी के अनुसार शिवपाल सिंह यादव के यहां पहुंचने की पहले से किसी को जानकारी नहीं थी. वह अचानक सेंट्रल जेल पहुंचे और उन्होंने भदोही के विधायक विजय मिश्रा और एमएलसी कमलेश पाठक से भी मुलाकात की. करीब 2 घंटे के बीच तक शिवपाल यादव आगरा की सेंट्रल जेल में रहे और दोनों से मुलाकात कर बातचीत की. हालांकि इस मुलाकात को लेकर शिवपाल सिंह यादव ने ज्यादा कुछ नहीं कहा है, लेकिन इस मुलाकात के सियासी मायनों ने सरगर्मी बढ़ा दी है.

    शिवपाल सिंह यादव ने इस दौरान कहा है कि जेल में लोगों का शोषण हो रहा है. यहां लोगों को खाना नहीं मिल रहा है. कोविड की वजह से जेल में लोगों से मुलाकात नहीं हो पा रही थी, लिहाजा वो अब जेल में दोनों से मिलने आए थे. साथ ही उन्होंने कहा कि ब्राह्मणों की बात तो सब करते हैं, लेकिन उनसे कोई मिलने नहीं आया. सिर्फ मैं मिलने आया हूं. फिरोजाबाद में डेंगू से हो रही मौतों पर उन्होंने कहा कि फिरोजाबाद में व्यवस्था ठीक नहीं है और दवा भी ठीक से नहीं मिल रही है. समाजवादी पार्टी और अन्य दलों से गठबंधन पर शिवपाल यादव ने गोलमोल जवाब दिया.उन्होंने कहा कि इस पर अभी बात चल रही है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज