Assembly Banner 2021

आगरा: सुनील हत्याकांड में पुलिस का खुलासा, बेटे और बेटी ने की निर्मम हत्या, जानिए क्या है वजह?

आगरा में सुनील हत्याकांड में गिरफ्तार बेटी और बेटा सहित कुल 4 लोग.

आगरा में सुनील हत्याकांड में गिरफ्तार बेटी और बेटा सहित कुल 4 लोग.

Agra News: आगरा पुलिस ने सुनील हत्याकांड (Sunil Murder Case) का खुलासा करते हुए उसके बेटे और बेटी सहित 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. मामले की शुरुआत में एक अन्य शख्स अनवर पर संदेह था, जिस पुलिस ने जांच में निर्दोष पाया.

  • Share this:
आगरा. उत्तर प्रदेश के आगरा (Agra) में रिश्तों को तार-तार कर देने वाली सनसनीखेज वारदात सामने आई है. यहां बेटा और बेटी ने मिलकर अपने पिता की बेरहमी से हत्या कर दी है. दरअसल पुलिस ने सुनील हत्याकांड की सुलझा लिया है. पुलिस जांच में खुलासा हुआ है कि सुनील की हत्या उसके बेटे और बेटी ने अपने साथियों के साथ मिलकर की थी.

दरअसल आगरा के चित्रहाट इलाके में नायपुरा गांव में 26 मार्च की सुबह को सुनील का शव लहूलुहान हालत में मिला था. सुनील की हत्या का शक पड़ोस में रहने वाले अनवर पर था लिहाजा पुलिस ने अनवर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया. पुलिस ने जब इस हत्याकांड की तफ्तीश की तो पता चला कि अनवर से इस हत्याकांड का कोई लेना देना ही नहीं है.

पिता की करतूतों की वजह से हत्या



पुलिस ने जब जांच पड़ताल की तो पता चला कि सुनील एक अय्याश किस्म का शख्स था और उसने  अपने चार प्लॉट को बेच दिया था. प्लॉट बेचने के बाद जो रकम मिली थी, उस रकम को अय्याशी में उड़ा दिया. पिता सुनील की करतूत बेटा अनुज और बेटी अल्पना को बर्दाश्त नहीं हुई. अनुज और अल्पना ने मिलकर प्लान बनाया और दोनों ने अपने दो और दोस्तों को बुलाया.
रात में चारों ने किया था हमला

चारों ने मिलकर प्लान बनाया और उन्होंने चारपायी का एक पाया निकाला. सोते वक्त चारों सुनील पर टूट पड़े और चारपायी के पाये से ताबड़तोड़ हमला किया. सिर पर कई बार हमला किया, जिससे सुनील की मौके पर ही मौत हो गई. एसपी क्राइम माया राम वर्मा ने बताया कि बेटा अनुज और बेटी अल्पना के साथ दो लोग संजेश और मदन को भी गिरफ्तार करके जेल की सलाखों के पीछे भेजा गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज