लाइव टीवी

सपा नेता की गुंडागर्दी, पैसे मांगने पर गैराज मालिक पर चढ़ाई कार

News18 Uttar Pradesh
Updated: December 8, 2019, 12:50 PM IST
सपा नेता की गुंडागर्दी, पैसे मांगने पर गैराज मालिक पर चढ़ाई कार
कार को दौड़ाते सपा नेता

मामला सिकंदरा थाना (Sikandra Police Station) क्षेत्र का है. यहां पर समाजवादी पार्टी के नेता प्रेम चौधरी ने अपनी कार गैराज में ठीक करवाई. रुपए मांगने को लेकर गैराज मालिक से उनकी कहासुनी हो गई.

  • Share this:
आगरा. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के आगरा में समाजवादी पार्टी (SP) के नेता प्रेम चौधरी की गुंडागर्दी देखने को मिली. सपा नेता ने गैराज (Garage) मालिक के ऊपर कार (Car) चढ़ा दी. गैराज मालिक किसी तरह से कार के बोनट पर चढ़ कर अपनी जान बचाई. इस दौरान सपा नेता ने कई किलोमीटर तक अपनी कार दौड़ा दी.

जानकारी के मुताबिक, पूरा मामला सिकंदरा थाना क्षेत्र का है. यहां पर समाजवादी पार्टी के नेता प्रेम चौधरी ने अपनी कार गैराज में ठीक करवाई. रुपए मांगने को लेकर गैराज मालिक अभिषेक सिंघल से उनकी कहासुनी हो गई. इसके बाद सपा नेता प्रेम चौधरी ने अभिषेक सिंघल पर कार चढ़ाने की कोशिश की. लिहाजा गैराज मालिक अभिषेक सिंघल किसी तरह से कूदकर कारके बोनट पर चढ़ गए.

कार को दौड़ाना शुरू कर दिया
जब प्रेम चौधरी का इतना से भी मन नहीं भरा तो उन्होंने अभिषेक के बोनट पर चढ़ते ही कार को दौड़ाना शुरू कर दिया. कहा जा रहा है कि कई किलोमीटर सपा नेता ने अपनी कार को दौड़ाया. इस दौरान गैराज मालिक बोनट पर बैठे-बैठे मदद की गुहार लगाता रहा. प्रेम चौधरी की यह करतूत सड़क के किनारे लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. तस्वीरों में आप देख सकते हैं किस तरह से कार दौड़ रही है और गैराज मालिक अभिषेक सिंघल बोनट पर मजबूरी में चढ़ा हुआ है. फिलहाल, पुलिस ने प्रेम चौधरी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. प्रेम चौधरी की गुंडागर्दी का यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें- 

Delhi Fire: PM मोदी ने जताया दुख, AAP सरकार बोली- दोषियों को बख्‍शेंगे नहीं

Anaj Mandi Fire: 43 लोगों की मौत, कुछ देर में घटना स्थल पर पहुंचेंगे केजरीवाल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए आगरा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 8, 2019, 12:43 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर