जानिए क्यों साइकिल से निकले आगरा SSP अमित पाठक, देखें वीडियो

बता दें कि एसएसपी अमित पाठक अपनी सख्ती और तत्काल निर्णय के लिए जाने जाते हैं. उनके द्वारा चलाये गए हेलमेट अभियान की पूरे प्रदेश में प्रशंसा हो चुकी है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 7, 2018, 2:37 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 7, 2018, 2:37 PM IST
आगरा के एसएसपी अमित पाठक ने इन दिनों साइकिल से गश्त करना शुरू कर दिया है. मंगलवार को उन्होंने थाना ताजगंज क्षेत्र के विक्टोरिया तिराहे समेत आस-पास के कई चौराहों की साइकिल से गश्त की. इसे देखकर वहां तैनात पुलिसकर्मियों में हड़कंप मच गया. एसएसपी ने मौके पर ओवर लोडेड ट्रैक्टरों पर कार्रवाई करते हुए 24 गाड़ियों को जब्त कर दिया. फिलहाल एसएसपी का वीडियो सामने आने के बाद शहर में चर्चा बनी हुई है.

बता दें कि एसएसपी अमित पाठक अपनी सख्ती और तत्काल निर्णय के लिए जाने जाते हैं. उनके द्वारा चलाये गए हेलमेट अभियान की पूरे प्रदेश में प्रशंसा हो चुकी है. इससे पहले उन्होंने लाल बुलेट पर सवार होकर थानों का निरीक्षण करना शुरू किया था. लाल बुलेट पर एसएसपी के घूमने की खबर के बाद सारे शहर के पुलिसकर्मी चौकन्ने हो गए थे और ड्यूटी पर कोताही बरतने से डरने लगे थे.

ट्रैक्टरों पर कार्रवाई


कई दिनों से उनकी बुलेट सड़क पर दिखाई नहीं दी थी. आज अचानक उन्होंने साइकिल से करीब दस किमी तक गश्त लगाकर एक बार फिर महकमे की नींद उड़ा दी. यमुना किनारा रोड, विक्टोरिया पार्क तिराहा, शमशान घाट चौराहा आदि जगहों पर उन्हें लगातार पुलिस की वसूली की शिकायतें मिली थीं. इस कारण आज एसएसपी अमित पाठक हेलमेट लगाकर, हाफ पैंट और टीशर्ट में साइकिल से शहर की गश्त पर निकल गए. इस दौरान उन्होंने कई चौराहों का निरीक्षण करते हुए मातहतों को निर्देश दिए.

(रिपोर्ट: आरिफ)

यह भी पढ़ें:

मंत्री रीता बहुगुणा जोशी का पलटवार- विपक्ष बताए किसके समय में ऐसे शेल्टर होम फले-फूले

बरेली: तीन तलाक के बाद ससुर संग हलाला, इद्दत में शौहर ने किया रेप

 
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर