लाइव टीवी

आगरा: सौतेले पिता ने 8 महीने की मासूम बच्ची को पटक-पटकर मार डाला, फिर कर दिया दफन

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 26, 2019, 5:28 PM IST
आगरा: सौतेले पिता ने 8 महीने की मासूम बच्ची को पटक-पटकर मार डाला, फिर कर दिया दफन
आगरा में 8 महीने की बच्ची की पटक-पटककर हत्या करने वाला शख्स गिरफ्तार किया गया है.

एसएसपी बबलू कुमार ने बताया पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जमीन में दफन बच्ची के शव को निकलवाया और पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. इस मामले में आरोपी मनोज उसके पिता समेत 3 लोग गिरफ्तार कर लिए गए हैं वहीं अन्य आरोपियों की तलाश में पुलिस जुटी है.

  • Share this:
आगरा. ताजनगरी आगरा (Agra) में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां मड़ियापुरा गांव में मनोज नाम का एक सौतेला पिता हैवान बन गया और उसने 8 महीने की मासूम बच्ची की पटक-पटक कर हत्या (Murder) कर दी. यही नहीं हत्या कर देने के बाद उसने लाश को दफन भी कर दिया. बता दें माया नाम की एक महिला ने मनोज से इसी साल करीब 6 महीने पहले शादी की थी. माया विधवा थी और शादी के दौरान पहले उसकी डेढ़ महीने की एक बच्ची भी थी. आरोप है कि शादी के बाद से ही मनोज अपनी सौतेली बेटी को अपने साथ नहीं रखना चाह रहा था. इसे लेकर आए दिन झगड़ा-फसाद और कहासुनी होती रहती थी.

हत्या के बाद मनोज का उसके परिवार ने भी दिया पूरा साथ

पुलिस जांच में पता चला है कि मनोज मासूम बच्ची से बेइन्तहा नफरत करता था. मनोज जरा सी मासूम बच्ची से नफरत की आग में ऐसे जल रहा था जैसे मानो उसकी कोई पुश्तैनी दुश्मनी रही हो. इसी वजह से वजह से वह मासूम को अपने गोद में भी नहीं लेता था. आखिरकार मनोज ने मासूम को पटक-पटक कर मार डाला. मनोज के इस हैवानियत भरे कारनामे का साथ उसके पूरे घर ने दिया. बच्ची की मौत के बाद पूरा घर गांव के बाहर गया और खेत के कई फीट गहरा गड्ढा खोद कर उसमे दफन कर दिया और बड़े सुकून के साथ घर वापस आ गये.

बच्ची के शव को पोस्टमॉर्टम में भेजा, अब तक 3 गिरफ्तार: एसएसपी

एसएसपी बबलू कुमार ने बताया जैसे ही इस वारदात के बारे में पता चला तो फ़ौरन पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जमीन में दफन बच्ची के शव को निकलवाया और पोस्ट मॉर्टम के लिए भेज दिया. इस मामले में आरोपी मनोज उसके पिता समेत 3 लोग गिरफ्तार कर लिए गए हैं वहीं अन्य आरोपियों की तलाश में पुलिस जुटी है.

ये भी पढ़ें:

गाजियाबाद: 40 लाख के पटाखे जब्त, अफसरों ने गड्ढा खुदवाकर अपने सामने कराए नष्ट
Loading...

डायल 112 सेवा शुरू कर बोले सीएम योगी- समय के साथ UP पुलिस ने किए कई सुधार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए आगरा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 26, 2019, 5:27 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...