Home /News /uttar-pradesh /

street dog set example of love ran 5 km behind the children who gave roti

आगरा : कुत्ते ने पेश की प्यार की मिसाल, रोटी देने वाले बच्चों के पीछे-पीछे 5 KM दौड़ा, देखें वीडियो

कुत्ता ने अंत तक इस परिवार का पीछा नहीं छोड़ा और आखिर में उसके प्यार की जीत हुई.

कुत्ता ने अंत तक इस परिवार का पीछा नहीं छोड़ा और आखिर में उसके प्यार की जीत हुई.

रास्ते से गुजर रहे एक युवक ने बच्चों और स्ट्रीट डॉग की इस दोस्ती को देखकर वीडियो बना लिया. जानवर और इंसान के बीच इस गहरे रिश्ते का वीडियो देखते ही देखते वायरल हो गया. यह दृश्य देखने वाले सभी लोग भावुक हो गए और जानवर के प्यार की जमकर तारीफ की.

अधिक पढ़ें ...

आगरा. कुत्ते की वफादारी की तो सारी दुनिया कायल है. ऐसा ही एक वाकया ताजनगरी आगरा में सामने आया है, जहां एक स्ट्रीट डॉग की वफादरी और प्यार ने सभी लोगों को कायल कर दिया. दरअसल आगरा के जगदीशपुरा के मारुति स्टेट चौराहे के पास रहने वाला एक परिवार किराये का मकान खाली कर दूसरी जगह शिफ्ट हो रहा था. यह परिवार एक बैटरी रिक्शा पर सवार होकर दूसरे घर जा रहा था तो उस गली का एक कुत्ते उनके पीछे-पीछे 5 किलोमीटर तक दौड़ता रहा.

दरअसल इस परिवार के बच्चे अपनी गली में रहने वाले इस कुत्ते को अक्सर रोटी खिलाया करते थे. इस कारण कुत्ते उनके साथ काफी हिम मिल गया था. बच्चे भी इस स्ट्रीट डॉग के साथ खूब खेलते कूदते थे. इसी खेल-खेल में उस कुत्ते और बच्चों के बीच दोस्ती का रिश्ता बन गया.

इस बीच बच्चों के पिता ने लोहामंडी में किराये पर दूसरा मकान ले लिया. परिवार अपना सामान भेजकर ई-रिक्शा सेर लोहामंडी की तरफ जा रहा था तो वह कुत्ता भी करीब 5 किलोमीटर तक लगातार रिक्शे के पीछे पूरी शिद्दत से दौड़ता रहा और अंत तक परिवार का पीछा नहीं छोड़ा. आखिर में उस कुत्ते के प्यार की जीत हुई और बच्चों का परिवार भी उसे अपने साथ रखने को तैयार हो गया.

इस बीच उसी रास्ते से गुजर रहे एक युवक ने बच्चों और स्ट्रीट डॉग की इस दोस्ती को देखकर वीडियो बना लिया. जानवर और इंसान के बीच इस गहरे रिश्ते का वीडियो देखते ही देखते वायरल हो गया. यह दृश्य देखने वाले सभी लोग भावुक हो गए और जानवर के प्यार की जमकर तारीफ की.

Tags: Agra news, Dog video, OMG Video

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर