कासगंज में मिला नवजात बच्चे का भ्रूण, कुत्तों के झुंड ने नोचा

नवजात का भ्रूण मिलने से हर किसी के कान खड़े होने के साथ ही यह सवाल भी लोगों में दबी जुबान यह चर्चा हो रही है कि क्षेत्र में चोरी छिपे लिंग परीक्षण और कन्या भ्रूण हत्या का गोरखधंधा फल फूल रहा है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 22, 2019, 11:13 AM IST
कासगंज में मिला नवजात बच्चे का भ्रूण, कुत्तों के झुंड ने नोचा
कासगंज में कुत्तों के झुंड ने नोच डाला नवजात का भ्रूण.
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 22, 2019, 11:13 AM IST
उत्तर प्रदेश के कासगंज में सोमवार सुबह एक नवजात बच्चे का भ्रूण मिलने से हड़कंप मच गया. कुत्तों के झुंड ने बच्चे के भ्रूण नोच डाला. स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने भ्रूण को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस के मुताबिक सोरों कोतवाली क्षेत्र के देवी मंदिर के पास एक नवजात बच्चे का शव नाली में पड़े होने की सूचना मिली. स्थानीय लोगों ने बताया कि पॉलीथिन का वह थैला फटते ही जिस में नवजात का भ्रूण बंद था, हर तरफ तेज दुर्गंध फैल गई.

स्वास्थ्य विभाग भी करेगा जांच

नवजात का भ्रूण मिलने से हर किसी के कान खड़े होने के साथ ही यह सवाल भी लोगों में दबी जुबान यह चर्चा हो रही है कि क्षेत्र में चोरी छिपे लिंग परीक्षण और कन्या भ्रूण हत्या का गोरखधंधा फल फूल रहा है. हालांकि अब पुलिस और स्वास्थ्य विभाग की जांच पड़ताल में ही हकीकत का खुलासा हो पाएगा.

जांच के आदेश

सीओ ने बताया कि नाली में नवजात का सड़ा गला भ्रूण मिलना बेहद गंभीर मामला है, जिसको लेकर जांच पड़ताल कराई जाएगी. जिसमें लिंग परीक्षण और कन्या भ्रूण हत्या का कोई भी सबूत मिलने पर दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई कराई जाएगी.

(रिपोर्ट: अजेन्द्र शर्मा)

ये भी पढ़ें:
Loading...

झांसी से बरामद हुई विस्फोटक की बड़ी खेप, आतंकियों को सप्लाई करने का शक

दर्दनाक सड़क हादसे में 9 लोगों की मौत, CM योगी ने जताया शोक

यूपी में आकाशीय बिजली का कहर, 35 लोगों की मौत, दो दर्जन से ज्यादा घायल
First published: July 22, 2019, 11:13 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...