Home /News /uttar-pradesh /

Agra News: विपक्षी की हालत बहुते जोगी मठ उजाड़ वाली,  हमारे योगी है धुआंधार - सुधांशु त्रिवेदी

Agra News: विपक्षी की हालत बहुते जोगी मठ उजाड़ वाली,  हमारे योगी है धुआंधार - सुधांशु त्रिवेदी

सुधांशु त्रिवेदी.

सुधांशु त्रिवेदी.

Sudhanshu in Agra: बीजेपी (BJP) युवा मोर्चा के युवोत्थान कार्यक्रम में आगरा (Agra) पहुंचे भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सांसद सुधांशु त्रिवेदी (Sudhanshu Trivedi) ने जमकर कांग्रेस (Cogress) पर हमला बोला. उन्होंने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) पर कई बार कटाक्ष किया. इसके अलावा उन्होंने सीएम योगी (CM Yogi) की भी जमकर तारीफ की. उन्होंने योगी के विकास कार्यों पर भी बात की.

अधिक पढ़ें ...

आगरा. बीजेपी युवा मोर्चा के युवोत्थान कार्यक्रम में ताजनगरी पहुंचे भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सांसद सुधांशु त्रिवेदी ने विपक्ष पर जमकर प्रहार किया. उन्होंने हुए बीजेपी की सरकारों को विकास करने वाली सरकार बताया. उन्होंने कहा कि पहले यूपी में सिर्फ दो एयरपोर्ट थे लेकिन आज सात एयरपोर्ट हैं. यूपी का पूर्वांचल पिछली सरकारों में अबू सलेम, छोटा शकील, मुख्तार अंसारी के नाम से जाना जाता था. आज वहां काशी का नया स्वरूप दिख रहा. अंतर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट बन रहे हैं.
राहुल गांधी का नाम लिए बिना सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि अब उनकी बहना आ गई हैं. ‘लड़की हूं लड़ सकती हूं’ के जवाब में सुधांशु ने कहा कि हमारी पार्टी की लड़की हैं बबिता फोगाट और वह लड़कर देश को मेडल दिला देती हैं. उन्होंने कहा कि यूपी के बबुआ पांच साल तक सत्ता में रह चुके हैं अपनी जमीन तलाश रहे हैं. इसी तरह एक बेटी 65 साल की हैं वह भी अपनी जमीन दिखाने के लिए मैदान में हैं. उन्होंने कहा कि विपक्ष को सिर्फ जमीन बनानी है, मर्सिडीज बनानी है लेकिन बीजेपी को सरकार बनानी है.

त्रिवेदी ने कहा विपक्ष की हालत है बहुतै जोगी मठ उजार लेकिन हमारी स्थिति है कि एकै जोगी धुंआधार। सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि जिन्ना का मुद्दा बबुआ उठा रहे हैं. आज योगी जी की सरकार में जीडीपी तेजी से बढ़ी है. यूपी आज भारत में दूसरी सबसे बड़ी अर्थव्पवस्था है. पहले भारत में सिर्फ दो मोबाइल बनाने वाली फैक्ट्री थी लेकिन आज 140 फैक्ट्री है. इसी तरह दुनिया का सबसे बड़ा एयरपोर्ट भी यूपी के जेवर में बनने जा रहा है. किसानों के कानून वापस लेने पर त्रिवेदी ने कहा कि प्रधानमंत्री ने उदारता दिखाई है. उन्होंने कहा कि पीएम परिवार के मुखिया हैं और उन्हें लगा कि समझा नहीं पाए इसलिए उन्होंने अपनी जिम्मेदारी निभाते हुए बिल वापस लिया।

बबिता फोगाट का प्रियंका पर हमला

बीजेपी के इस कार्यक्रम में रेसलर बबिता फोगाट भी मौजूद रहीं. फोगाट ने पीएम मोदी की शानदार खेलनीति के लिए धन्यवाद दिया. बबिता ने कहा कि यूपी के खिलाड़ियों को आगे बढ़ाने के लिए योगी जी अच्छे प्रयास कर रहे हैं। बबिता ने कहा कि पचास साल की उम्र में प्रियंका को याद आया कि ‘लड़की हूं लड़ सकती हूं’.

Tags: Agra news, BJP, CM Yogi Aditya Nath, Sudhanshu Trivedi

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर