लाइव टीवी

'गुरु जी' ने स्कूल को बना दिया मसाज सेंटर, बच्चों से कराई मालिश

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 29, 2019, 2:34 PM IST
'गुरु जी' ने स्कूल को बना दिया मसाज सेंटर, बच्चों से कराई मालिश
टीचर ने बच्चों से कराई मालिश.

अभिभावकों का आरोप है कि अक्सर ही शिक्षक पढ़ाई के समय बच्चों से सिर की मालिश करवाते हैं. अधिकारियों ने मामले की छानबीन कर कार्रवाई की बात कही है.

  • Share this:
आगरा. आगरा के अछनेरा क्षेत्र की ग्राम पंचायत खेड़ा बाकंदा के पूर्व माध्यमिक विद्यालय गुढ़ा में तैनात सहायक अध्यापक का एक वीडियो रविवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसमें शिक्षक एक छात्र से सिर की मालिश करा रहे हैं. मामला सामने आने के बाद बीएसए ने जांच के आदेश दिए हैं. वहीं, वीडियो में टीचर की करतूत कैद होने के बाद अभिभावकों में हड़कंप मचा हुआ है.

दरअसल, वीडियो में विद्यालय में तैनात सहायक अध्यापक मुन्नालाल बच्चों को पढ़ाने की जगह क्लास में कुर्सी पर बैठकर उनसे सिर की मालिश करवा रहे हैं. अभिभावकों का आरोप है कि अक्सर ही शिक्षक पढ़ाई के समय बच्चों से सिर की मालिश करवाते हैं. ग्रामीणों ने शिक्षक मुन्नालाल इस संबंध में बात भी की लेकिन शिक्षक पर कोई असर नहीं हुआ.

पूर्व माध्यमिक विद्यालय गुढ़ा
पूर्व माध्यमिक विद्यालय गुढ़ा.


वीडियो सामने आने के बाद अभिभावकों ने इसकी शिकायत एसडीएम से की. एसडीएम अरुण कुमार यादव ने कहा कि बच्चों से अमानवीय कार्य कराने के प्रकरण बेहद ही गंभीर और अफसोसजनक है. संबंधित अधिकारियों को निर्देशित कर कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल वायरल हुआ यह वीडियो इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है.

(रिपोर्ट: मोहम्मद आरिफ)

ये भी पढे़ं:

CM योगी का अफसरों को कड़ा संदेश, प्याज की कालाबाजारी करने वालों पर रखें नजर
Loading...

यूपी विधानसभा उपचुनाव 2019: BJP नेताओं ने अपने बच्चों के लिए मांगा टिकट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए आगरा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 29, 2019, 2:23 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...