Home /News /uttar-pradesh /

RSS कार्यकर्ताओं पर आगरा में हमला, SSP ने कहा - आरोपियों पर लगेगा गैंगस्टर एक्ट और NSA

RSS कार्यकर्ताओं पर आगरा में हमला, SSP ने कहा - आरोपियों पर लगेगा गैंगस्टर एक्ट और NSA

आगरा में आरएसएस कार्यकर्ताओं से मारपीट के मामले में हंगामा खड़ा हो गया है.

आगरा में आरएसएस कार्यकर्ताओं से मारपीट के मामले में हंगामा खड़ा हो गया है.

Attacked on RSS workers in Agra : देर रात एसएसपी सुधीर कुमार ने बताया कि आरएसएस कार्यकर्ताओं पर हमला मामले में 40-50 अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. पथराव किए जाने से 5 कार्यकर्ता घायल हुए हैं. आरोपियों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट और एनएसए के तहत कार्रवाई की जाएगी.

अधिक पढ़ें ...

आगरा. ताजनगरी के लोहा मंडी थाना क्षेत्र स्थित बिल्लौचपुरा में आरएसएस कार्यकर्ताओं (RSS workers) से मारपीट के मामले में हंगामा खड़ा हो गया है. यहां एक समुदाय विशेष के अराजक तत्वों पर आरएसएस कार्यालय के सामने खड़े आरएसएस कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट का आरोप है. पथराव का भी आरोप कार्यकर्ताओं की तरफ से लगाया गया है. इस घटना की जानकारी होते ही वहां तनाव का माहौल हो गया. लोगों की भीड़ जुट गई और पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने मारपीट करने वाले लोगों की तलाश शुरू कर दी है.

देर रात एसएसपी सुधीर कुमार ने बताया कि आरएसएस कार्यकर्ताओं पर हमला मामले में 40-50 अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. पथराव किए जाने से 5 कार्यकर्ता घायल हुए हैं. आरोपियों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट और एनएसए के तहत कार्रवाई की जाएगी.

उधर आरएसएस से जुड़ी इस घटना पर थाना लोहामंडी में आगरा दक्षिण के विधायक योगेंद्र उपाध्याय और आगरा भाजपा महानगर अध्यक्ष भानु महाजन भी मौके पर पहुंच गए. एसएसपी सुधीर कुमार सिंह भी मामला बिगड़ता देख घटन स्थल पर पहुंच गए. इस दौरान बीजेपी विधायक ने गंभीर आरोप लगाए हैं.

आगरा दक्षिण के विधायक योगेंद्र उपाध्याय ने आरोप लगाया कि कार्यकर्ता को अराजक तत्व उठाकर ले गए और उसके साथ मारपीट की गई. विधायक योगेंद्र उपाध्याय ने कहा कि या घटना बेहद गंभीर है और सख्त से सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए. इस मामले को लेकर पुलिस ने सख्त कार्रवाई की बात कही है.

आगरा के एसएसपी सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि आरएसएस के कार्यालय पर हमला नहीं हुआ है बल्कि कार्यकर्ता के साथ मारपीट की घटना घटित हुई है. इस मामले का संज्ञान लेकर विधिक कार्रवाई की जा रही है. उधर देर रात तक थाना लोहा मंडी में आगरा दक्षिण के विधायक योगेंद्र उपाध्याय और बीजेपी के महानगर अध्यक्ष भानु महाजन डटे रहे. तमाम कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी भी की.

मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस महकमा सक्रिय हो गया है. आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस की टीमें भी लगा दी गई हैं. खुफिया विभाग भी लोहा मंडी क्षेत्र में सक्रिय कर दिया गया है. मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए बीजेपी नेताओं ने लोगों से शांति बनाए रखने की अपील भी की है. आगरा के लोहा मंडी क्षेत्र में हुई इस घटना को लेकर के आरएसएस कार्यकर्ताओं और भाजपा कार्यकर्ताओं में जबरदस्त आक्रोश है.

Tags: Agra communal tension, Agra news, Agra RSS workers attack, RSS, UP news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर