• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • अपने सपनों के आशियाने की चाबी मिलते ही खिले महिलाओं के चेहरे.

अपने सपनों के आशियाने की चाबी मिलते ही खिले महिलाओं के चेहरे.

पीएम

पीएम आवास योजना के तहत घर की चाबी लेती महिलाएं

अब प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत अपने सपनों का आशियाना पाकर इनके चेहरे खिल उठे हैं.आगरा के सूर सदन प्रेक्षाग्रह में मंगलवार को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लखनऊ से लाइव जुड़े . यह मौका उत्तर प्रदेश के 75 जिलों में पीएम आवास योजना के तहत 75 हजार से ज्यादा मकान दिए जाने का अवसर था.

  • Share this:

    हर किसी का सपना होता है कि खुद का उसका एक आशियाना हो.प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत आगरा में 1500 ऐसे गरीब परिवारों को अपना घर मिला है जिनके पास कभी रहने के लिए छत तक नहीं थी.इन लोगों के पास कच्चे मकान हुआ करते थे. अब प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत अपने सपनों का आशियाना पाकर इनके चेहरे खिल उठे हैं.आगरा के सूर सदन प्रेक्षाग्रह में मंगलवार को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लखनऊ से लाइव जुड़े . यह मौका उत्तर प्रदेश के 75 जिलों में पीएम आवास योजना के तहत 75 हजार से ज्यादा मकान दिए जाने का अवसर था.

    अपने सपनो का आशियाना पाकर खिले चेहरे ।

    आगरा के सुरसदन प्रेक्षा गृह में नगर निगम की तरफ से कार्यक्रम आयोजित किया गया था.जिसमें देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लखनऊ से सीधे जुड़े . यह मौका था कि जब प्रधानमंत्री ने आवास योजना के तहत उत्तर प्रदेश के 75 जिलों में 75000 लोगों को पक्के मकान दिए. इसी के तहत आगरा में पंद्रह सौ परिवारों को आवास योजना के तहत मकान दिए गए हैं. इनमें से आज 20 लोगों को उनके घरों की चाबी दी गई. अपने घर की चाबी पाकर महिलाएं बेहद खुश नजर आई.

    घर में है सारी सुविधाएं प्रधानमंत्री को दिया धन्यवाद
    आगरा में जिन 20 महिलाओं को प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत मकान की चाबी मिली वे बेहद खुश नजर आई. इन्हीं में से एक लाभार्थी ने कहा कि हम प्रधानमंत्री का तहे दिल से धन्यवाद करते हैं. लगभग 1 साल का समय लगा लेकिन हमें पक्का मकान मिल गया. इससे पहले उनके पास मकान नहीं था और कच्चे मकान में ही रहने को मजबूर थी. अब उनके पास नए घर में सारी सुविधाएं हैं और इससे भी कई बढ़कर उनके सपनों का आशियाना उनके पास अपना घर है. इन महिलाओं के चेहरे की मुस्कान देखते ही बन रही थी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज