लाइव टीवी

सगे भाइयों ने दादा-दादी को कुल्हाड़ी से काटकर उतारा मौत के घाट, ये है वजह

News18 Uttar Pradesh
Updated: January 19, 2020, 8:13 AM IST
सगे भाइयों ने दादा-दादी को कुल्हाड़ी से काटकर उतारा मौत के घाट, ये है वजह
हत्या के बाद मौके पर जांच के लिए पहुंची पुलिस.

कहा जा रहा है कि संपत्ति के विवाद के चलते दादा और दादी (Grandfather and grandmother) की हत्या की गई. दोनों पर कुल्हाड़ी से हमला किया गया है.

  • Share this:
आगरा. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के आगरा (Agra) में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां सगे पोतों ने अपने दादा-दादी (Grandparents) की हत्या कर दी. इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही दोनों आरोपी पोतों की तलाशी शुरू कर दी गई है.

जानकारी के मुताबिक, दोनों पोतों ने कुल्हाड़ी से सगे दादा- दादी की काट कर हत्या की है. ये सनसनीखेज वारदात थाना बाह इलाके में हुई है. कहा जा रहा है कि संपत्ति के विवाद के चलते दादा और दादी की हत्या की गई. पोतों ने दोनों पर कुल्हाड़ी से हमला किया, जिसमें दादा की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दादी ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. इस वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों पोते मौके से फरार हो गए. इस वारदात के बारे में जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. मामले की जांच शुरू कर दी गई है.

 महिला का जला हुआ शव मिला
बता दें कि उधर बिजनौर में भी दिल दहला देने वाला मामला सामने आया था. यहां गजरौला शिव और झलरा गांव के बीच आम के बाग में चारपाई समेत महिला का जला हुआ शव मिलने से सनसनी फैल गई. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने जल चुके शव के अवशेषों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने साक्ष्य (सबूत) की तलाश में आस-पास का मुआयना भी किया. आशंका जाहिर की जा रही है कि महिला की हत्या कर शव को जलाया गया है. शव का कंकाल ही जलने से शेष बचा रह गया था. वहीं, चारपाई को ऊपर डालकर शव को जलाया गया था.


(रिपोर्ट- आरिफ)

ये भी पढ़ें- 

मुजफ्फरपुर शेल्टर होम रेप केस: दिल्ली की साकेत कोर्ट आज सुना सकती है फैसला 


जफ्फरपुर शेल्टर होम केस: साकेत कोर्ट में सुनवाई टली, अब 20 जनवरी को फैसला

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए आगरा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 19, 2020, 3:37 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर