• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • KBC:-आगरा की हिमानी ने जीते 1 कऱोड रुपए, रातो रात बनी स्टार

KBC:-आगरा की हिमानी ने जीते 1 कऱोड रुपए, रातो रात बनी स्टार

तिरंगा

तिरंगा चौक पर तिरंगे को सलामी देती हिमानी बुंदेला

आगरा की हिमानी बुंदेला का सपना साकार हुआ .एक करोड़ जीतने का सस्पेंस खत्म हुआ. हिमानी बुंदेला अब करोड़पति बन गई हैं .

  • Share this:

    आगरा की हिमानी बुंदेला का सपना साकार हुआ .एक करोड़ जीतने का सस्पेंस खत्म हुआ. हिमानी बुंदेला अब करोड़पति बन गई हैं . उन्होंने सोनी टीवी के फेमस शो कौन बनेगा करोड़पति (KBC )में 7 करोड़ के सवाल को ड्राप कर दिया.जिसके बाद वह 1 करोड़ जीत गयी.इस शो का प्रसारण 30 और 31 अगस्त को किया गया. नियम के अनुसार अगर हिमानी बुंदेला 7 करोड़ के सवाल का जबाब गलत देती तो वह 3.5 लाख पर आ जाती . हिमानी बुंदेला ने रिस्क नही उठाया और उन्होंने 7 करोड़ के सवाल को छोड़ दिया किया . जिसके बाद वह एक करोड रुपए जीतने वाली पहली दिव्यांग बन गई हैं.

    आगरा में हुआ भव्य तरीके से स्वागत तिरंगा चौक पर फहराया तिरंगा
    हिमानी बुंदेला का आगरा के तिरंगा चौक पर सम्मान किया गया. आज उन्होंने बतौर मुख्य अतिथि तिरंगा झंडा फहराया. हिमानी बुंदेला अब सेलिब्रिटी बन गई है. कल की एक आम लड़की के बी सी( KBC) में जाकर रातों-रात फेमस हो गई. अब हिमानी दूसरे लोगों को भी प्रेरित कर रही हैं .आगरा पहुंचने पर उनका धूमधाम से स्वागत किया गया. घर पर रिश्तेदारों को बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है.

    एक्सीडेंट के बाद भी नहीं छोड़ा हौसला ,बनी आगरा की पहली केबीसी (KBC)करोड़पति
    न्यूज़ 18 से बात करते हुए हमारी हिमानी ने कहा कि जब वह 11वीं क्लास में पढ़ती थी,तब स्कूल जाते समय उनका एक बाइक से एक्सीडेंट हो गया था. उसके बाद उनकी आंखों की रोशनी चली गई .उस समय उन्हें लगा कि सब कुछ खत्म हो गया, लेकिन अपने मजबूत इरादों की बदौलत हिमानी फिर से उठी और उन्होंने केबीसी(KBC) में जाने की ठानी. हिमानी को बचपन से ही केबीसी में जाने का शौक था . तभी वह स्कूल मैं भी बच्चों के साथ केबीसी (KBC)खेल खेलती थी. हिमानी बताती हैं कि उनका बरसों का सपना पूरा हो गया. उनके परिवार को सदी के महानायक ने बहुत इज्जत दी जिसकी वजह से उन्हें बेहद गर्व फील हो रहा है.

    दिव्यांग लोगों के लिए खोलना चाहती हैं कोचिंग

    हिमानी बुंदेला का सपना है कि वह अपने जैसे दिव्यांग बच्चों के लिए एक स्पेशल कोचिंग खोलना चाहती हैं. जिसमें वह उनकी भाषा में उन बच्चों को पढ़ा सकें. हिमानी अभी भी केंद्रीय विद्यालय में शिक्षक हैं और वह ब्लाइंड बच्चों को पढ़ाती हैं .करोड़पति बनने के बाद उनका सपना है उन जैसे बच्चों को भी केबीसी में जाने का मौका मिले. आज हिमानी पर पूरे आगरा को गर्व है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज