COVID-19: आगरा में चोर पकड़ने के चक्कर में 13 पुलिसवालों पर मंडराया कोरोना का खतरा
Agra News in Hindi

COVID-19: आगरा में चोर पकड़ने के चक्कर में 13 पुलिसवालों पर मंडराया कोरोना का खतरा
हरीपर्वत थाना. (फाइल फोटो)

सीसीटीवी फुटेज से पकड़े गए आरोपी के कोरोना (COVID-19) हॉटस्पॉट इलाके का पाए जाने पर पुलिसवालों ने छोड़ दिया था. बाद में उसे दोबारा पकड़ा गया और जांच कराई गई, जिसमें वह कोरोना पॉजिटिव निकला.

  • Share this:
आगरा. उत्तर प्रदेश के आगरा में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां पर चोर को पकड़ना पुलिस के लिए सिरदर्द बन गया. दरअसल, चोर को पकड़ने के बाद जैसे ही पुलिस को मालूम हुआ कि इसका घर शहर के कोरोना (COVID-19) हॉटस्पॉट इलाके में है, तो आनन-फानन में उसकी जांच कराई गई. जांच रिपोर्ट आने पर आरोपी चोर कोरोना संक्रमित (Corona Infected) पाया गया. इसके बाद चोर के पकड़ने वाले दो पुलिसकर्मी और जीप चालक को क्वारंटाइन किया गया. इसके अलावा 10 अन्य पुलिसकर्मियों को होम क्वारंटाइन के निर्देश दिए गए हैं.

इंस्पेक्टर अजय कौशल ने बताया कि शाह मार्केट में सीसीटीवी कैमरे लगे हैं. लॉकडाउन की वजह से पूरा मार्केट बंद हैं. ऐसे में व्यापारी मोबाइल से सीसीटीवी फुटेज चेक करते रहते हैं. उन्होंने कहा कि शनिवार की सुबह एक व्यापारी ने फोन किया कि उसकी दुकान के पास दो युवक खड़े हैंं, जो ताला काटने का प्रयास कर रहे हैं. सूचना मिलते ही पुलिसकर्मी मौके पर पहुंच गए. पुलिस को देखते ही एक युवक भाग गया, लेकिन दूसरे को पुलिस ने पकड़ लिया.

इलाके का नाम सुनकर पुलिस हुई सतर्क



हिन्दुस्तान अखबार की रिपोर्ट के मुताबिक, थाने में आने के बाद युवक ने अपना नाम दानिश बताया और कहा कि वह वजीरपुरा का रहने वाला है. वजीरपुरा के नाम सुनते ही पुलिसकर्मियों के कान खड़े हो गए, क्योंंकि यह हरिपर्वत क्षेत्र का यह इलाका कोरोना हॉटस्पॉट है. अभी तक इस इलाके से 15 कोरोना मरीज मिल चुके हैं. इसके बाद सिपाहियों ने दहशत में आकर आरोपी को छोड़ दिया. फिर इंस्पेक्टर को सूचना दी. इंस्पेक्टर के कहने पर आरोपी युवक को दोबारा पकड़ कर लाया गया और उसका सैंंपल लेकर टेस्ट कराई गई. रविवार रात को रिपोर्ट पॉजिटिव आई. इसके बाद 13 पुलिसकर्मियों को क्‍वारंटाइन होना पड़ा.
आगरा में 241 संक्रमित

बता दें कि उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस का सबसे ज्यादा मामला आगरा में ही है. रविवार को आगरा में कोरोना वायरस से संक्रमण के 45 नए मामले आने के साथ जिले में कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 241 हो गई. ताज नगरी में मिले नए मरीज कोरोना संक्रमितों के संपर्क में आए थे. वहीं, आगरा में कोरोना वायरस संक्रमण से अब तक 5 लोगों की मौत हुई है.

ये भी पढ़ें- 

नहीं किए पिता के अंतिम दर्शन, अब संस्कार में भी नहीं जाएंगे CM योगी आदित्यनाथ

'राम' बने अरुण गोविल ने CM योगी के पिता के निधन पर जताया शोक
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading