• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • शाहगंज की साकेत कॉलोनी में सांप के निकलने से मचा हड़कंप, देखिए आगरा की आज की टॉप 5 खबरें

शाहगंज की साकेत कॉलोनी में सांप के निकलने से मचा हड़कंप, देखिए आगरा की आज की टॉप 5 खबरें

शाहगंज

शाहगंज की साकेत कॉलोनी में सांप के निकलने से मचा हड़कंप देखिए आगरा की आज की टॉप 5 खबरें .

स्थानीय लोगों ने वाइल्ड लाइफ की टीम को सूचना दी.वाइल्ड लाइफ की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद सांप का रेस्क्यू किया और उसे अपने साथ ले गए.अब इस सांप को जंगल में छोड़ दिया जाएगा.

  • Share this:

    1. शाहगंज की साकेत कॉलोनी इलाके में अचानक सांप निकलने से हड़कंप मच गया, जिसके बाद स्थानीय लोगों ने वाइल्ड लाइफ की टीम को सूचना दी.वाइल्ड लाइफ की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद सांप का रेस्क्यू किया, और उसे अपने साथ ले गए.अब इस सांप को जंगल में छोड़ दिया जाएगा. रेस्क्यू के दौरान लोगों में अफरा तफरी मची रही .

    2.हाई सिक्योरिटी जोन में प्रशासन की लापरवाही

    घंटों बेहोशी की हालत में पड़ा रहा अज्ञात युवक. घंटों बाद भी सुरक्षा में तैनात कर्मियों ने नहीं ली कोई सुध. ताजमहल के दक्षिणी गेट पर दिखी सुरक्षा कर्मियों की लापरवाही.

    3. घर के बाहर खड़े खम्बे में आया करंट पिता को बचाने आये बेटे की भी हुई मौत , परिवार में मचा कोहराम
    आगरा में शुक्रवार रात की बीती रात एक परिवार पर कहर बनकर आयी 10 बजे राजपुर चुंगी दुर्गा नगर में करंट की चपेट में आकर पिता-पुत्र की मौत हो गई. बारिश की बजह से बिजली के खंभे में करंट आ गया था.जिसकी चपेट में पहले पिता आए फिर उसके बाद बेटा.पिता-पुत्र की मौत से पूरे परिवार में कोहराम मच गया.दरअसल मोहर सिंह टेम्पो चलता है रात को वह घर वापस आया हल्की हल्की बारिश हो रही थी . टेम्पो खड़ा करने के दौरान पहले करंट की चपेट में मोहर सिंह आए.पिता को बचाने में बेटा, बेटी और पत्नी भी करंट की चपेट में आ गई.   पिता मोहर सिंह और बेटे भूपेंद्र की तो मौके पर ही मौत हो गई. जबकि बेटी और पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई. मोहर सिंह ने बेटी का रिश्ता तय कर दिया था. तीन माह बाद बारात आनी थी. घर में शादी को लेकर तैयारियां चल रही थीं, लेकिन घर में मातम पसर गया.

    4. सरकार को चुनौती देते हुए आज हिंदूवादी नेता आगरा की सड़कों पर बरसात के कारण बने गड्ढों को भरने के लिए खुद ही निकल पड़े .
    बीते दिनों से आगरा में बारिश हो रही है. जिसकी वजह से सड़क पर पहले से जो गड्ढे बने हुए थे, वह बारिश के कारण अब और भी बड़े और घातक हो गए हैं . भगवान टॉकीज चौराहे से वाटर वर्क्स चौराहे तक नेशनल हाईवे पर जगह-जगह गड्ढे बने हुए हैं . यह गड्ढे बरसात के दिनों में बड़े हादसे का कारण बन सकते हैं .इसी समस्या को देखते हुए आज हिंदू महासभा के कार्यकर्ता अपने खर्चे पर इन गड्ढों को भरने के लिए निकल पड़े है. कार्यकर्ता अपने साथ गड्ढा भरने के लिए बालू सीमेंट और अन्य सामग्री लेकर वाटर वर्क्स चौराहे पर पहुंचे जहां पर उन्होंने फ्लाईओवर पर बने गड्ढों को भरने का काम शुरू किया .

    5.  रेखा हत्याकांड मामला 25000 का इनामी अंशुल हुआ गिरफ्तार
    विगत दिनों में थाना कोतवाली क्षेत्र में मां सहित तीन बच्चों की हुई थी हत्या .आगरा पुलिस ने दो हत्यारों को पूर्व में भेजा था जेल . मुख्य आरोपी अंशुल को पुलिस ने किया गिरफ्तार .उधारी और लूट के मकसद से मां सहित बच्चों को उतारा था मौत के घाट. पुलिस ने हत्यारे से सोना चांदी के आभूषण और नगद कैश बरामद किया.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज