Home /News /uttar-pradesh /

...तो क्या आगरा में इस तरह से बनाया जाता है ड्राइविंग लाइसेंस? Video में देखें बड़ा खुलासा

...तो क्या आगरा में इस तरह से बनाया जाता है ड्राइविंग लाइसेंस? Video में देखें बड़ा खुलासा

आरटीओ विभाग में कुछ कर्मचारियों की मिलीभगत से पैसे लेकर ड्राइविंग लाइसेंस बनवाये जा रहे हैं.Video Viral

आरटीओ विभाग में कुछ कर्मचारियों की मिलीभगत से पैसे लेकर ड्राइविंग लाइसेंस बनवाये जा रहे हैं.Video Viral

Corruption in RTO Department: आगरा आरटीओ ऑफिस में भ्रष्टाचार चरम सीमा पर है. आरटीओ विभाग में कुछ कर्मचारियों की मिलीभगत से पैसे लेकर ड्राइविंग लाइसेंस बनवाये जा रहे हैं. ऐसी ही एक डील कैमरे में कैद हो गई. लाइसेंस में पैसों के खेल का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है. इसमें विभागीय मिलीभगत की करतूत कैद हो गई है.जो वीडियो वायरल हुआ है उसमें दिखाई दे रहे व्यक्ति का नाम संतोष बताया जा रहा है. उसके आरटीओ की नई बिल्डिंग में ही कार्यरत होने की बात कही जा रही है.

अधिक पढ़ें ...

    कामिर कुरैशी

    आगरा. आगरा आरटीओ ऑफिस (Agra RTO Department) में भ्रष्टाचार चरम सीमा पर है. आरटीओ विभाग (RTO Department) में कुछ कर्मचारियों की मिलीभगत से पैसे लेकर ड्राइविंग लाइसेंस बनवाये जा रहे हैं. लाइसेंस में पैसों के खेल का वीडियो सोशल मीडिया (social media)पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है. इसमें विभागीय मिलीभगत की करतूत कैद हो गई है.

    जो वीडियो वायरल हुआ है उसमें दिखाई दे रहे व्यक्ति का नाम संतोष बताया जा रहा है. उसके आरटीओ की नई बिल्डिंग में ही कार्यरत होने की बात कही जा रही है. वीडियो में साफ तौर पर वह लाइसेंस बनवाने के लिए पैसे लेता हुआ दिखाई दे रहा है और बिना टेस्ट दिए लाइसेंस बन जाने की बात बोल रहा है. आरटीओ आगरा पीके सिंह की ओर से इस वीडियो के वायरल होने पर अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई.

    लंबे समय से चल रहा सांठ-गांठ का खेल
    ऐसा पहली बार नहीं है कि आरटीओ के कर्मचारियों की या फिर बाहर के लोगों के द्वारा कर्मचारियों से सांठ-गांठ करके लाइसेंस बनवाने का वीडियो पहली बार वायरल हुआ हो, इससे पहले भी इस तरह के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं. ऐसे मामले सामने आने पर विभाग के अधिकारियों के द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की जाती है.

    आरटीओ से जुड़े हर काम में करनी पड़ती है जेब ढीली
    अब देखना यह होगा विभाग दोषी कर्मचारियों पर इसको लेकर क्या कार्रवाई करता है. स्थानीय लोग वीडियो वायरल होने पर कहते हैं कि आरटीओ विभाग पूरी तरह से भ्रष्टाचार विभाग में बदल गया है. यहां कोई भी काम बिना पैसे के नहीं होता है. ड्राइविंग लाइसेंस बनवाने के नाम पर भी अवैध वसूली जारी है. नियमों के विरुद्ध लाइसेंस जारी किए जा रहे हैं. लोगो का कहना है कि अगर आरटीओ का कोई काम है तो आपको जेब ढीली करना जरूरी है.

    Tags: Agra news, Agra RTO Department, Driving license, UP news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर