Assembly Banner 2021

आगरा: प्रेमी की शादी हो गई तय तो लिव-इन पार्टनर ने सोते समय तेजाब से नहलाया, इलाज के दौरान मौत

आगरा में लड़की ने अपने प्रेमी के ऊपर तेजाब फेंका. युवक की इलाज के दौरान मौत.

आगरा में लड़की ने अपने प्रेमी के ऊपर तेजाब फेंका. युवक की इलाज के दौरान मौत.

आगरा में एक सनसनीखेज वारदात के तहत एक लड़की ने अपने प्रेमी के ऊपर तेजाब फेंक दिया, जिससे प्रेमी की इलाज के दौरान मौत हो गई. दोनों लिवइन में रहते थे. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 26, 2021, 6:57 PM IST
  • Share this:
आगरा. आपने लड़कियों पर तेजाब फेंकने की कई घटनाएं सुनी होंगी, लेकिन आगरा से जो खबर सामने आ रही है, उसमें लड़की ने लड़के के ऊपर तेजाब फेंक दिया. मामला आगरा जिले के हरीपर्वत इलाके का है. इस दिल दहलाने वाली वारदात में बुरी तरह से झुलसे युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि दोनों प्रेमी-प्रेमिका थे और लिव इन में रहते थे. बताया जा रहा है कि युवक की शादी कहीं और तय होने से नाराज युवती ने यह खौफनाक कदम उठा लिया. अब पुलिस जांच में जुट गई है. फिलहाल आरोपी प्रेमिका को पुलिस पकड़ नहीं पाई है.

दिल दहला देने वाली घटना हरीपर्वत थाना इलाके की है, जहां पर लिव इन में रहने वाले प्रेमी-प्रेमिका के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया. जिससे नाराज प्रेमिका सोनम ने सोते समय प्रेमी देवेंद्र के ऊपर तेजाब डाल दिया और भाग गई. मरने से पहले अस्पताल में देवेंद्र ने कहा कि मैं घर लौटा तो उसने मुझे चाय पिलाई, इसके बाद मैं सो गया. सोते समय ही मेरे ऊपर तेजाब डाला और भाग गई.

Youtube Video




एसपी सिटी रोहन पी बोत्रे के मुताबिक, प्रेमी देवेंद्र कासगंज जिला का रहने वाला था और लड़की सोनम औरैया की रहने वाली है. देवेंद्र एक पैथोलॉजी पर काम करता था और लड़की सोनम एक अस्पताल में नर्स है. दोनों लिव इन रिलेशन में रह रहे थे और किसी विवाद के चलते लड़की सोनम ने देवेंद्र पर तेजाब फेंक दिया और इलाज दौरान देवेंद्र की मौत हो गयी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज