Home /News /uttar-pradesh /

सज-धज कर जा रहे थे बारात, रास्ते में बस से हो गई टक्कर, अब 3 की दर्दनाक मौत से मची चीख-पुकार

सज-धज कर जा रहे थे बारात, रास्ते में बस से हो गई टक्कर, अब 3 की दर्दनाक मौत से मची चीख-पुकार

आगरा में दर्दनाक हादसा, बारात जा रही गाड़ी की बस से टक्कर, तीन की मौत (सांकेतिक तस्वीर)

आगरा में दर्दनाक हादसा, बारात जा रही गाड़ी की बस से टक्कर, तीन की मौत (सांकेतिक तस्वीर)

Agra Road Accident: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh news) के आगरा Agra News) में मंगलवार की रात को एक दर्दनाक हादसा हो गया, जिसमें बारात जा रहे तीन लोगों की मौत हो गई. दरअसल, आगरा के ताजगंज इलाके में मंगलवार की रात को फतेहाबाद मार्ग पर द आगरा ग्रांड होटल के सामने बारातियों से भरी ईको वैन और सवारियों से भरी निजी बस में भीषण टक्कर हो गई, जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई है, जबकि पांच लोग घायल हो गए. पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी. थाना प्रभारी भूपेंद्र सिंह ने बताया कि हादसा ताजगंज थाना क्षेत्र के फतेहाबाद रोड पर मंगलवार रात करीब साढ़े नौ बजे हुआ.

अधिक पढ़ें ...

आगरा: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh news) के आगरा Agra News) में मंगलवार की रात को एक दर्दनाक हादसा हो गया, जिसमें बारात जा रहे तीन लोगों की मौत हो गई. दरअसल, आगरा के ताजगंज इलाके में मंगलवार की रात को फतेहाबाद मार्ग पर द आगरा ग्रांड होटल के सामने बारातियों से भरी ईको वैन और सवारियों से भरी निजी बस में भीषण टक्कर हो गई, जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई है, जबकि पांच लोग घायल हो गए. पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी. थाना प्रभारी भूपेंद्र सिंह ने बताया कि हादसा ताजगंज थाना क्षेत्र के फतेहाबाद रोड पर मंगलवार रात करीब साढ़े नौ बजे हुआ.

एसएचओ ने समाचार एजेंसी पीटीआई को बताया कि मरने वालों की पहचान फारुख, सोबी और गौरव के रूप में हुई है. फारुख और सोबी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि गौरव की बुधवार को सरोजनी नायडू मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई. पुलिस के अनुसार, मारुति ईको वैन में सवार लोग आगरा (ग्रामीण) के फतेहाबाद ब्लॉक से शहर के बिजलीघर में एक शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे.

एसएचओ सिंह ने कहा कि निजी बस जयपुर से देवरिया जा रही थी. एक प्रत्यक्षदर्शी ने कहा कि दुर्घटना में बस में सवार कोई यात्री घायल नहीं हुआ और उन्हें दूसरी बस से देवरिया भेज दिया गया. उन्होंने कहा कि पुलिस और स्थानीय लोग वैन में सवार घायलों को निजी अस्पताल ले गए. प्रत्यक्षदर्शी ने दावा किया कि घायलों को एक ऑटो-रिक्शा में अस्पताल ले जाया गया क्योंकि दुर्घटना के एक घंटे बाद एम्बुलेंस मौके पर पहुंची.

Tags: Agra news, Uttar pradesh news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर