आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसा, 3 लोगों की दर्दनाक मौत

जानकारी के मुताबिक, तेज रफ्तार आई-20 कार ने एक कंटेनर में पीछे से टक्कर मार दी. हादसे का कारण चालक को झपकी आना बताया जा रहा है.

News18Hindi
Updated: June 21, 2019, 1:43 PM IST
आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसा, 3 लोगों की दर्दनाक मौत
आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसा
News18Hindi
Updated: June 21, 2019, 1:43 PM IST
आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर शुक्रवार की सुबह एक बार फिर भीषण हादसा हो गया. जहां तेज रफ्तार कार खड़े ट्रक में जा घुसी. इस हादसे में कार सवार तीन लोगों की मौत हो गई. बताया गया है कि कार लखनऊ की ओर से आ रही थी. कार की रफ्तार इतनी तेज थी कि ट्रक से टकराते ही उसके परखच्चे उड़ गए. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मचा हुआ है.

हादसा थाना फतेहाबाद क्षेत्र के माइलस्टोन 32.2 की है. जानकारी के मुताबिक, तेज रफ्तार आई-20 कार ने एक कंटेनर में पीछे से टक्कर मार दी. हादसे का कारण चालक को झपकी आना बताया जा रहा है. मृतकों के पास से सचिन चौहान पुत्र जगपाल चौहान निवासी वंदना एंक्लेव खोड़ा गाजियाबाद, अतुल भास्कर पुत्र रंजीत कुमार निवासी समस्तीपुर बिहार और प्रभाकर पांडे नाम से आईडी मिली है. इसके आधार पर पुलिस इनकी पहचान कर रही है.

दुर्घटनाग्रस्त कार


आपको बता दें कि वाहनों को रफ्तार देने के लिए बना आगरा-लखनऊ ग्रीन फील्ड एक्सप्रेस वे अब खूनी हो गया है. वाहनों की तेज रफ्तार अब जानलेवा साबित हो रही है. सरकारी आंकड़े बताते हैं कि हर माह 115 सड़क हादसे अकेले एक्सप्रेस-वे पर हो रहे हैं, इनमें हर तीसरे दिन एक की राहगीर की सांस थम रही है.

ये भी पढ़ें:

चित्रकूट: 12 साल पहले किडनैप हुई लड़की का खुलासा-13 साल की उम्र में हुआ गैंगरेप, फिर 6 साल तक चला ये सिलसिला

मऊ: 20 रुपये के लिए तानी रिवॉल्वर, बाल-बाल बची जान
Loading...

अन्तर्राष्ट्रीय योग दिवस: राज्यपाल, CM योगी समेत हजारों ने किया योगासन

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए आगरा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 21, 2019, 1:37 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...