आगरा: 5 मिनट में ATM खोलकर 6 लाख की चोरी, 4 घंटे में हुआ खुलासा
Agra News in Hindi

आगरा: 5 मिनट में ATM खोलकर 6 लाख की चोरी, 4 घंटे में हुआ खुलासा
5 मिनट में ATM खोलकर 6 लाख की चोरी

आगरा के एसएसपी (SSP) बबलू कुमार ने शनिवार को बताया कि इस चोरी की वारदात का मास्टरमाइंड बैंक का असिस्टेंट शुभम निकला. शुभम ने बैंक मैनेजर के मोबाइल से कोड चुराया था.

  • Share this:
आगरा. पूरा देश कोरोना (Coronavirus) के खात्मे की लड़ाई में जुटा हुआ है. इसी बीच आगरा (Agra) में हाईटेक अंदाज में सिंडिकेट बैंक के एटीएम (ATM) से नकदी चोरी की घटना का पुलिस ने 4 घंटे में खुलासा कर दिया. वारदात को अंजाम देने वाला मास्टरमाइंड बैंक का कर्मचारी निकला. उसने दो साथियों की मदद से वारदात को अंजाम दिया था.

बता दें कि जगदीशपुरा क्षेत्र के आवास विकास कॉलोनी सेक्टर 12 स्थित पद्म बिजनेस पार्क में गुरुवार की रात सिंडिकेट बैंक के बाहर एटीएम का डायनमिक लॉक खोलकर 6 लाख रुपये चोरी कर लिए गए. सीसीटीवी कैमरे में एक नकाबपोश बदमाश नजर आया. उसने 5 मिनट में पूरी वारदात को अंजाम दिया था. पुलिस टीम ने 4 घंटे में घटना का पर्दाफाश कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. कैश चोरी की वारदात के बाद पुलिस ने अपनी तफ्तीश शुरू कर दी.

पुलिस ने एटीएम के सीसीटीवी खंगाले तो पता चला कि सिर्फ एक शख्स ही एटीएम के अंदर गया था और महज 5 मिनट में ही कैश चोरी करके वापस चला गया. पुलिस ने एटीएम में जाकर देखा तो एटीएम को कहीं से भी तोड़ा नहीं गया था बल्कि तरीके से चाबी से उसको खोला गया और कोड डाल कर कैश ट्रे निकाली गयी है.



आगरा के एसएसपी बबलू कुमार ने शनिवार को बताया कि इस चोरी की वारदात का मास्टरमाइंड बैंक का असिस्टेंट शुभम निकला. शुभम ने बैंक मैनेजर के मोबाइल से कोड चुराया था और अपने दो साथियों को कोड के बारे में बताया. साथ ही ये भी बताया कि चाबी से एटीएम कैसे खुलेगा. चाबी लेकर शुभम का दोस्त रात में एटीएम में घुसा और 5 मिनट में कैश ट्रे लेकर चला गया. एसएसपी के मुताबिक शुभम, हिमांशु शर्मा उर्फ गोलू पंडित और बॉबी को गिरफ्तार किया है. और उनके कब्जे से 5.20 लाख रुपये की नकदी बरामद हुई है.
ये भी पढे़ं:

Viral Video: पार्क में जब 'भूत' करने लगा जिम! यहां जानें इसकी सच्‍चाई
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज