टोल प्लाजा प्रकरण: भाजपा सांसद बोले- मुझे बचाने के लिए सुरक्षाकर्मी ने किया फायर

इटावा से भाजपा सांसद व अनुसूचित जाति आयोग के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. रामशंकर कठेरिया ने उन पर लगे आरोपों को झूठा बताया है. उन्होंने कहा कि, मुझ पर हमले की स्थिति में सुरक्षाकर्मी ने मुझे बचाने के लिए फायर किया.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 6, 2019, 9:27 PM IST
टोल प्लाजा प्रकरण: भाजपा सांसद बोले- मुझे बचाने के लिए सुरक्षाकर्मी ने किया फायर
टोल प्लाजा प्रकरण: भाजपा सांसद बोले- मुझे बचाने के लिए सुरक्षाकर्मी ने किया फायर. (फाइल फोटो)
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 6, 2019, 9:27 PM IST
इटावा से भाजपा सांसद व अनुसूचित जाति आयोग के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. रामशंकर कठेरिया ने उन पर लगे आरोपों को झूठा बताया है. उन्होंने कहा कि, मुझ पर हमले की स्थिति में सुरक्षाकर्मी ने मुझे बचाने के लिए फायर किया. रामशंकर कठेरिया ने बताया कि शनिवार सुबह 8.30 बजे इटावा में एक कार्यक्रम में उन्हें शामिल होना था. वे काफिले के साथ शुक्रवार रात दिल्ली से निकले थे.

शनिवार सुबह चार बजे इनर रिंग रोड टोल से उनकी गाड़ी निकल गई. काफिले में एक और गाड़ी थी, जिसमें सीआईएसएफ के जवान सवार थे. यह गाड़ी भी उनकी गाड़ी के साथ निकल गई. लगभग 50 मीटर आगे बढ़ने पर स्पीड ब्रेकर के कारण गाड़ियों की रफ्तार कम होते ही लाठी-डंडे से लैस कुछ लोगों ने सांसद के काफिले की गाड़ी रोक ली.

तू-तू मैं-मैं हो रही थी
कठेरिया ने बताया कि, ‘जवानों और आरोपियों के बीच में तू-तू मैं-मैं हो रही थी. शोर सुनकर मैं भी गाड़ी से उतरकर नीचे आ गया. इसके बाद कुछ और लोगों ने मुझे भी घेरने की कोशिश की. उनके हाथ में डंडे और फावड़े थे. इन लोगों से बचाने के लिए मेरे सुरक्षाकर्मी ने हवाई फायर किया. आगरा के एसएसपी बबलु कुमार ने कहा है कि इस मामले में केस दर्ज कर लिया गया है.


Loading...



भाजपा सांसद और उनके समर्थकों पर मारपीट का आरोप
घटना थाना एत्मादपुर क्षेत्र में इनररिंग रोड के टोल प्लाजा की है. टोल कर्मियों का आरोप है कि भाजपा सांसद और उनके समर्थकों ने मारपीट की है. फिलहाल पुलिस ने टोल कर्मियों की तहरीर पर सांसद सहित अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. आगरा के टोल प्लाजा पर इटावा के सांसद राम शंकर कठेरिया के गार्डों ने फायरिंग और मारपीट की है. इस घटना के वक्त वहां सांसद राम शंकर कठेरिया भी मौजूद थे. सरेआम मारपीट और फायरिंग की वारदात टोल प्लाजा पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

ये भी पढ़ें - 
First published: July 6, 2019, 9:20 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...