आगरा: पुलिस मुठभेड़ में गोली लगने से घायल हुए 2 शातिर बदमाश

पुलिस को सूचना मिली कि बाइक सवार 5 बदमाश क्षेत्र में वारदात के इरादे से आए हैं. बुढ़िया ताल के पास पुलिस ने उन्हें रोकने का प्रयास किया तो बदमाशों ने पुलिस पर फायर कर दिया.

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 9, 2018, 7:53 AM IST
आगरा: पुलिस मुठभेड़ में गोली लगने से घायल हुए 2 शातिर बदमाश
घायल बदमाश की फोटो
News18 Uttar Pradesh
Updated: September 9, 2018, 7:53 AM IST
आगरा के एत्मादपुर थाना क्षेत्र के बुढ़िया ताल के पास शनिवार रात पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है. मुठभेड़ के दौरान दो बदमाश गोली लगने से घायल हो गए. पुलिस ने बदमाशों का तीसरे साथी को भी मौके से धरदबोचा. घायल बदमाशों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस के मुताबिक दो बदमाश चकमा देकर मौके से फरार हो गए. जिनकी तलाश में छापेमारी की जा रही है.

पुलिस को सूचना मिली कि बाइक सवार 5 बदमाश क्षेत्र में वारदात के इरादे से आए हैं. बुढ़िया ताल के पास पुलिस ने उन्हें रोकने का प्रयास किया तो बदमाशों ने पुलिस पर फायर कर दिया. पुलिस ने बचाव में फायरिंग की, जिसमें दो बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गया. पुलिस ने उसे दबोच लिया लेकिन अंधरे का फायदा उठाकर उसके दो साथी फरार हो गए.

बरामद तमंचा


पुलिस ने आनन-फानन में घायल बदमाशों को एक को एसएन मेडिकल कॉलेज की इमरजेंसी में भर्ती कराया गया है. पुलिस को मौके से बदमाशों की बाइक, तमंचा और कारतूस बरामद किया हैं. फिलहाल पुलिस बदमाशों से पूछताछ में जुटी है.

(रिपोर्ट: मोहम्मद आरिफ)

ये भी पढ़ें:

भारतीय समाज के विघटन का कारण बनेगा SC-ST कानून: शंकराचार्य स्वरूपानंद

यूपी के मंत्री बोले- राम मंदिर बनकर रहेगा, सरकार हमारी है और सुप्रीम कोर्ट भी

SC महिला ने बनाया मिड डे मील तो बच्चों ने खाने से किया इनकार, फेंकना पड़ा खाना
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर