लाइव टीवी

उमा भारती की मायावती को सलाह, संकट के वक्त मेरे मोबाइल पर करें कॉल

News18 Uttar Pradesh
Updated: January 29, 2019, 7:41 PM IST
उमा भारती की मायावती को सलाह, संकट के वक्त मेरे मोबाइल पर करें कॉल
उमा भारती फाइल फोटो

केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने सपा-बसपा गठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि इस बार मायावती पर संकट आए तो वे मेरे मोबाइल पर कॉल कर सकती हैं.

  • Share this:
केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने अयोध्या मुद्दे पर जमीन अधिग्रहण वापस लेने संबंधी केंद्र की अर्जी का स्वागत किया है. उमा भारती ने कहा कि केंद्र सरकार का फैसला सराहनीय है. पूरा देश चाहता है कि अयोध्या में राम मंदिर जल्द से जल्द बने. वहीं यूपी में सपा-बसपा गठबंधन पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि इस बार मायावती पर संकट आएगा तो उन्हें कौन बचाएगा. उमा भारती ने सलाह दी कि मायावती संकट के वक्त मेरे मोबाइल पर कॉल कर सकती हैं.

उमा भारती ने कहा कि गठबधंन तब सफल होता है जब वह किसी सिद्धांत पर बना हो, लेकिन इस गठबंधन का अतीत बहुत दुखद रहा है. इसलिए मुझे चिंता हो रही है कि इस बार मायावती पर कोई संकट आया तो कौन बचाने आएगा? मायावती को मेरा मोबाइल नंबर दे देना, जब भी उन्हें परेशानी हो मुझे फोन कर दें, मैं तुरंत बचाने पहुंच जाऊंगी.

दरअसल, केंद्रीय पेयजल एवं स्वच्छता मंत्री उमा भारती मंगलवार को आगरा में ओडीएफ सेमिनार में शिरकत करने पहुंची थीं. उन्होंने ओडीएफ अभियान में सहयोग देने वाले प्रधानों और स्वच्छताग्राहियों को प्रमाणपत्र वितरित किए. इसके बाद लोगों को स्वच्छता का संकल्प दिलाया गया. कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उमा भारती ने आगरा जिला और शहर को ओडीएफ घोषित होने पर प्रशासन को बधाई दी.

ये भी पढ़ें- CM योगी ने कैबिनेट मीटिंग के बाद कुंभ में लगाई डुबकी, वायरल हो रही तस्वीर

वहीं, ब्रज क्षेत्र की मीटिंग में शामिल होने आए यूपी सरकार के मंत्री लक्ष्मी नारायण चौधरी ने भी अयोध्या मसले पर केंद्र सरकार के फैसले का स्वागत किया. लक्ष्मी नारायण चौधरी ने कहा कि भगवान राम की वजह से भारत की पहचान है. सभी राम मंदिर बनाने के पक्ष में हैं. चौधरी ने कहा कि विवादित जमीन के अतिरिक्त जमीन वापसी की कोशिश सराहनीय है.

(रिपोर्ट- हिमांशु त्रिपाठी)

 ये भी पढ़ें-
Loading...

अयोध्या विवाद: केंद्र सरकार के कदम का CM योगी ने किया स्वागत

परीक्षा पे चर्चा 2.0: PM मोदी के कार्यक्रम में यूपी के 120 छात्र-छात्राएं हुए शामिल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए आगरा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 29, 2019, 7:18 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...