आगरा: बेकाबू कार डिवाइडर से टकराई, दो महिलाओं समेत 3 की मौत

आगरा के एत्मादपुर इलाके में रिंग रोड पर दुर्घटना हुई है.

आगरा के एत्मादपुर इलाके में रिंग रोड पर दुर्घटना हुई है.

Agra News: आगरा के एत्मादपुर इलाके के रिंग रोड पर ये हादसा हुआ है. हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है. मरने वालों में दो महिलाएं एक पुरुष शामिल हैं. वहीं तीन बच्चों समेत 6 लोग घायल हैं. ये परिवार शादी समारोह से वापस लौट रहा था.

  • Share this:
आगरा. उत्तर प्रदेश के आगरा  (Agra) के एत्मादपुर इलाके के रिंग रोड पर दर्दनाक हादसा (Road Accident) हुआ है. यहां एक बेकाबू कार डिवाइडर से टकराई. हादसा इतना भीषण था कि इसमें तीन लोगों की मौत (Death) हो गई है. मरने वालों में दो महिलाएं एक पुरुष शामिल हैं. वहीं तीन बच्चों समेत 6 लोग घायल हैं. पता चला कि ये परिवार शादी समारोह से वापस लौट रहा था.

बता दें आगरा के एत्मादपुर इलाके में ही एक अन्य घटना में एक कार वर्कशॉप में भीषण आग लग गई. आग लगने से 5 कारें जलकर खाक हो गईं. दमकल की 4 गाड़ियों ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. आशंका जताई जा रही है कि शॉर्ट सर्किट से आग लगी.

बारातियों से भरी बस खम्भे से टकराई, दो की मौत

वहीं आगरा में ही कल फतेहाबाद इलाके के एक्सप्रेसवे सर्विस रोड में बारातियों से भरी कार खम्बे से टकरा गई थी. इस हादसे में 2 बारातियों की मौत हो गई, जबकि 4 घायल हुए. घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज