अपना शहर चुनें

States

Agra News: राहुल गांधी के किसान बिल रद्द करने के ऐलान पर केंद्रीय मंत्री का तंज, बोले- न नौ मन तेल होगा, न राधा नाचेगी

केंद्रीय जल शक्ति राज्यमंत्री रतन लाल कटारिया ने राहुल गांधी पर निशाना साधा है.
केंद्रीय जल शक्ति राज्यमंत्री रतन लाल कटारिया ने राहुल गांधी पर निशाना साधा है.

Agra News: केंद्रीय जल शक्ति राज्यमंत्री रतन लाल कटारिया (Rattan Lal Kataria) ने कृषि कानूनों को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर हमला बोलते हुए कहा कि वह क्या बोलते हैं, यह समझ से परे है. कांग्रेस किसान हितैषी नहीं है.

  • Share this:
आगरा. भारत सरकार के केंद्रीय जल शक्ति राज्यमंत्री रतन लाल कटारिया (Rattan Lal Kataria) ने उत्‍तर प्रदेश के आगरा में किसानों के मुद्दे पर कांग्रेस पार्टी के नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर बड़ा हमला किया है. राहुल गांधी ने कहा था कि सरकार आते ही तीनों किसान बिल (Farm Law) रद्द कर दिए जाएंगे. उनके इस बयान पर कटाक्ष करते हुए कटारिया ने दो टूक कहा कि न नौ मन तेल होगा, न राधा नाचेगी. राहुल गांधी क्या बोलते हैं, यह समझ से परे है. सदन में जिस तरह से राहुल गांधी ने चर्चा के दौरान बातें की वह बड़ी अजीब हैं. इनके नाना सहित परिवार के तमाम सदस्य देश को अपने हिसाब से चलाते रहे हैं. अब जब एक चाय वाले का बेटा प्रधानमंत्री पद की जिम्मेदारी संभाल रहा है तो इन लोगों को हजम नहीं हो रहा है.

केंद्रीय मंत्री रतन लाल कटारिया ने कहा कि जब किसान बिल आए थे तो कांग्रेस के जो नेता विदेश में चले गए थे, वही कुछ दिनों बाद आकर किसान आंदोलन का चेहरा बनने की कोशिश करने लगे. उन्‍होंने कहा कि स्वामीनाथन आयोग की रिपोर्ट पीएम मोदी लागू कर रहे हैं. किसान हित में सबसे ज्यादा कार्य प्रधानमंत्री मोदी ने किए हैं. किसान हित में लगातार बड़े बड़े फैसले लिए गए हैं. इसी वजह से विपक्ष बौखलाया हुआ है. कटारिया ने कहा कि राहुल गांधी और सोनिया गांधी किसानों के हितैषी नहीं है. देश इस बात को समझता है और जिस तरह कांग्रेस के नेता पीएम मोदी के बारे में उल्टी-सीधी बयानबाजी करते हैं, उसका जनता मुंहतोड़ जवाब चुनाव में देती है.

हरिद्वार कुंभ में गंगा जी में नहीं गिरेगा एक बूंद गंदा पानी
आगरा के सर्किट हाउस पहुंचे केंद्रीय जल शक्ति राज्यमंत्री रतन लाल कटारिया ने कहा कि हरिद्वार कुंभ की व्यापक तैयारी की गई है. कुंभ के दौरान गंगा नदी में एक बूंद भी गंदा पानी नहीं गिरेगा. उन्‍होंने यह भी कहा कि यमुना नदी की निर्मलता कायम रखने के लिए व्यापक स्तर पर रणनीति बनाई जा रही है. जल्द ही ताजमहल के पीछे यमुना में गिरने वाला नाला बंद किया जाएगा. एसटीपी के जरिए साफ पानी ही यमुना में आए इसके प्रबंध किए जाएंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज