यूपी बार काउंसिल अध्‍यक्ष हत्‍याकांड: अखिलेश का तंज- CM बैठक में बिजी, अपराधी को मिली खुली छूट

अखिलेश यादव ने आगरा में उत्‍तर प्रदेश बार काउंसिल की अध्‍यक्ष दरवेश यादव की हत्‍या पर योगी सरकार को आड़े हाथ लिया है. उन्‍होंने ट्वीट कर कहा कि सीएम बैठक पर बैठक कर रहे हैं और अपराधी अपराध पर अपराध.

News18 Uttar Pradesh
Updated: June 12, 2019, 8:06 PM IST
यूपी बार काउंसिल अध्‍यक्ष हत्‍याकांड: अखिलेश का तंज- CM बैठक में बिजी, अपराधी को मिली खुली छूट
यूपी बार काउंसिल की अध्‍यक्ष दरवेश सिंह की हत्‍या के मामले में अखिलेश यादव ने सीएम योगी आदित्‍यनाथ पर तंज कसा है. (फाइल फोटो)
News18 Uttar Pradesh
Updated: June 12, 2019, 8:06 PM IST
आगरा में उत्‍तर प्रदेश बार काउंसिल की अध्‍यक्ष दरवेश सिंह की हत्‍या मामले में पूर्व मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव ने ट्वीट कर सीएम योगी आदित्‍यनाथ पर तंज कसा है. उन्‍होंने लिखा, 'सीएम बैठक पर बैठक कर रहे हैं और अपराधी अपराध पर अपराध. आगरा में बार काउंसिल अध्‍यक्ष की हत्‍या कानून-व्‍यवस्‍था पर सुलगता सवाल है. दुखद!' उन्‍होंने योगी सरकार को आड़े हाथ लेते हुए ट्वीट किया, 'अब बार काउंसिल की पहली महिला अध्‍यक्ष को गोली मार दी गई. अब तो कानून की रक्षा करने वाले ही सुरक्षित नहीं हैं.'

मालूम हो कि बुधवार को आगरा में यूपी बार काउंसिल की पहली महिला अध्‍यक्ष दरवेश यादव की गोली मारकर हत्‍या कर दी गई. इससे उत्‍तर प्रदेश की कानून-व्‍यवस्‍था पर एक बार फिर से सवाल उठने लगे हैं. दरअसल, दरवेश यादव एक कार्यक्रम में शिरकत करने अपने गृह नगर आगरा आई हुई थीं. समारोह में ही मनीष शर्मा नामक शख्‍स ने उन्‍हें गोली मार दी. आरोपी ने बाद में खुद को भी गोली मार दी. फिलहाल उसका अस्‍पताल में इलाज चल रहा है. उसकी हालत गंभीर बताई गई है.



वकीलों में गुस्‍सा
यूपी बार काउंसिल की अध्‍यक्ष दरवेश यादव की हत्‍या के बाद उत्‍तर प्रदेश के वकीलों में गुस्‍सा है. वकीलों ने राज्‍य सरकार से सुरक्षा मुहैया कराने की मांग की है. साथ ही इस हत्‍याकांड के विरोध में काम का बहिष्‍कार करने का भी ऐलान किया है. वहीं, इस सनसनीखेज घटना के बाद प्रशासन भी सकते में है. हालांकि, अभी तक यह स्‍पष्‍ट नहीं हो सका है कि आरोपी मनीष ने दरवेश यादव की हत्‍या करने जैसा कदम क्‍यों उठाया?

ये भी पढ़ें:

आगरा: यूपी बार काउंसिल की अध्यक्ष दरवेश यादव को साथी वकील ने मारी गोली, मौत

दरवेश यादव ने दो दिन पहले ही यूपी बार काउंसिल में रचा था इतिहास
Loading...

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...