LIVE NOW

UP Breaking News LIVE: आगरा ट्रिपल मर्डर के आरोपियों की पुलिस से मुठभेड़, गोली लगने से दो घायल

UP Breaking News LIVE: पुलिस के मुताबिक बदमाश सुभाष के 3 लाख रुपए रामवीर पर उधर थे. रुपए वापस न करने पर रामवीर, उसकी पत्नी और बेटे की हत्या कर शव को जला दिया गया था.

Hindi.news18.com | September 1, 2020, 4:01 PM IST
facebook Twitter Linkedin
Last Updated September 1, 2020

हाइलाइट्स

4:01 pm (IST)

अयोध्या: मुलायम सिंह यादव शिक्षक सम्मान की घोषणा. समाजवादी शिक्षक सभा ने की घोषणा. 5 शिक्षकों को मिलेगा मुलायम सिंह यादव शिक्षक सम्मान. डॉ मिर्जा साहब शाह साकेत महाविद्यालय, डॉ अशोक कुमार राय साकेत महाविद्यालय, डॉ राम कलप यादव आचार्य नरेंद्र देव कृषि विद्यालय, देवमणि प्रवक्ता बलदेव विद्यापीठ इंटर कॉलेज सेवरा, दीप सुधा सिंह सहायक अध्यापिका प्राथमिक विद्यालय कोटसराय मसौधा को  शिक्षक दिवस की पूर्व संध्या 4 सितंबर को दिया जाएगा सम्मान. सपा पार्टी कार्यालय पर होगा आयोजन. सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए होगा आयोजन. सम्मान समारोह के बाद आयोजित होगी शैक्षिक उन्नयन गोष्ठी. 

3:58 pm (IST)

मुज़फ्फरनगर. पुलिस ने 4 वाहन चोरों को किया गिरफ्तार. 8 बाइक बरामद. इंजन और चेसिस नम्बर बदलकर बेचते थे बाइक. क्राइम ब्रांच ने नई मंडी क्षेत्र से की गिरफ्तारी.

3:57 pm (IST)

शामली सीएमओ डॉ संजय भटनागर की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव. सीएमओ को किया गया होम आइसोलेट.

3:56 pm (IST)

सूत्र के अनुसार उत्तर प्रदेश में ख़त्म हो सकता है साप्ताहिक लॉकडाऊन. शनिवार बंदी को लेकर शासन स्तर पर गहन मंथन जारी. सिर्फ़ रविवार को बंदी को लेकर भी चल रहा है मंथन. देर शाम तक हो सकता है बड़ा फ़ैसला. पिछले दिनो केंद्र सरकार की तरफ़ से जारी की गयी गाइडलाइन में स्थानीय लॉकडाऊन लगाने को लेकर की गयी थी टिप्पणी.

7:42 am (IST)

प्रयागराज: जिला अदालत में दो दिन न्यायिक कार्य नहीं होगा.तीन अधिवक्ता और दो कर्मचारियों के कोरोना संक्रमित मिलने के बाद यह फैसला लिया गया. जिला कोर्ट परिसर को सेनेटाइज करने के लिए दो दिन तक बंद किया गया है. जिला जल विनोद कुमार ने आदेश जारी किया.

7:40 am (IST)

सीतापुर: पिसावां थाना क्षेत्र के अमानुल्लापुर गांव में युवक की पीट-पीट कर हत्या, बताया जा रहा है कि रुपयों के लेन देन को लेकर विवाद हुआ था. शराब पिलाने के बाद युवक की हत्या की गई. वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों आरोपी मौके से फरार हो गए. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है.

LOAD MORE
आगरा. ताज नगरी आगरा (Agra) के थाना एत्माउद्दौला क्षेत्र में सोमवार को पत्नी और बेटे के साथ परचून दुकानदार रामवीर की हत्या (Triple Murder) का खुलासा पुलिस (Police) ने कर दिया है. पुलिस मुठभेड़ (Encounter) में दो आरोपियों को गोली लगी है, जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया. मुठभेड़ में एक सिपाही भी घायल हुआ है. सभी का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है. बता दें खुलासे की कमान एसपी सिटी ने खुद संभाली थी. जिसके बाद मंगलवार सुबह हुए मुठभेड़ में सुभाष और वकील को गिरफ्तार किया. पुलिस के मुताबिक बदमाश सुभाष के 3 लाख रुपए रामवीर पर उधर थे. रुपए वापस न करने पर रामवीर, उसकी पत्नी और बेटे की हत्या कर शव को जला दिया गया था.

फोटो

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

चिंता के विचार आपकी ख़ुशी को बर्बाद कर सकते हैं। ऐसा न होने दें, क्योंकि इनमें अच्छी चीज़ों को ख़त्म करने की और समझदारी में निराशा का ज़हरीला बीज बोने की क्षमता होती है। ख़ुद को हमेशा अच्छा परिणाम पाने के लिए प्रोत्साहित करें और ख़राब हालात में भी कुछ-न-कुछ अच्छा देखने का गुण विकसित करें। ख़ास लोग ऐसी किसी भी योजना में रुपये लगाने के लिए तैयार होंगे, जिसमें संभावना नज़र आए और विशेष हो। भूमि से जुड़ा विवाद लड़ाई में बदल सकता है। मामले को सुलझाने के लिए अपने माता-पिता की मदद लें। उनकी सलाह से काम करें, तो आप निश्चित तौर पर मुश्किल का हल ढूंढने में क़ामयाब रहेंगे। किसी से अचानक हुई रुमानी मुलाक़ात आपका दिन बना देगी। काम के लिए समर्पित पेशेवर लोग रुपये-पैसे और करिअर के मोर्चे पर फ़ायदे में रहेंगे। सफ़र के लिए दिन ज़्यादा अच्छा नहीं है। जीवनसाथी के ख़राब व्यवहार का नकारात्मक असर आपके ऊपर पड़ सकता है। स्वयंसेवी कार्य या किसी की मदद करना आपकी मानसिक शांति के लिए अच्छे टॉनिक का काम कर सकता है। परेशान? आप पंडित जी से प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज