Home /News /uttar-pradesh /

UP Election 2022: कांग्रेस की सरकार बनने के बाद पार्टी देगी सबको हक - अजय कुमार लल्लू

UP Election 2022: कांग्रेस की सरकार बनने के बाद पार्टी देगी सबको हक - अजय कुमार लल्लू

उत्तर प्रदेश फिशरमैन कांग्रेस के अधिकार प्रतिज्ञा महारैली में शामिल हुए अजय कुमार लल्लू.

उत्तर प्रदेश फिशरमैन कांग्रेस के अधिकार प्रतिज्ञा महारैली में शामिल हुए अजय कुमार लल्लू.

UP Election 2022: नदी प्रतिज्ञा महारैली में शामिल हुए अजय कुमार लल्लू ने कहा कि कांग्रेस पार्टी सभी समाज के लोगों के साथ है. सबको साथ लेकर चलने वाली पार्टी है. सरकार बनने के बाद निश्चित तौर से इन सभी को अधिकार मिलेगा. उन्होंने कहा कि यहां पर बालू खनन बड़ी मात्रा में हो रहा है. रेत और मिट्टी को लूटा जा रहा है. कांग्रेस की सरकार आने के बाद इन सभी पर विराम लगेगा. नदी, नाले, मिट्टी, तालाब, पोखर इन सब पर जिन्होंने कब्जा किया है. ये अवैध कब्जे हटवाए जाएंगे.

अधिक पढ़ें ...

    कामिर क़ुरैशी

    आगरा. उत्तर प्रदेश फिशरमैन कांग्रेस में निषाद, कश्यप सभी समाज के लोग जुड़े हैं. इन सभी को इनका अधिकार मिलना चाहिए. कांग्रेस पार्टी इन सभी के साथ है. ये बातें उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू कहीं. वे रविवार दोपहर आगरा पहुंचे थे. दरअसल, यहां के फतेहाबाद के उत्तर प्रदेश फिशरमैन कांग्रेस के तत्वावधान में आयोजित नदी अधिकार प्रतिज्ञा महारैली में बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए थे. इस मौके पर उन्होंने वादा किया कि यूपी में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद पार्टी सबको उनका हक दिलवाने का काम करेगी.

    नदी प्रतिज्ञा महारैली में शामिल हुए अजय कुमार लल्लू ने कहा कि कांग्रेस पार्टी सभी समाज के लोगों के साथ है. सबको साथ लेकर चलने वाली पार्टी है. सरकार बनने के बाद निश्चित तौर से इन सभी को अधिकार मिलेगा. उन्होंने कहा कि यहां पर बालू खनन बड़ी मात्रा में हो रहा है. रेत और मिट्टी को लूटा जा रहा है. कांग्रेस की सरकार आने के बाद इन सभी पर विराम लगेगा. नदी, नाले, मिट्टी, तालाब, पोखर इन सब पर जिन्होंने कब्जा किया है. ये अवैध कब्जे हटवाए जाएंगे.

    2022 में पूर्ण बहुमत के साथ आ रही कांग्रेस

    यूपी कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने 2022 के विधानसभा चुनावों को लेकर कहा कि सभी पार्टियां सरकार बनाने के लिए पूरा जोर लगा रही हैं, लेकिन सब पार्टियों की सचाई जनता के सामने है. कांग्रेस पार्टी एक ऐसी पार्टी है, जो जनता के हित को ध्यान में रखते हुए कार्य करती है. यही कारण है कि 2022 के विधानसभा चुनावों में कांग्रेस पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बना रही है.

    Tags: Agra news, Ajay Kumar Lallu, UP Election 2022

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर