Home /News /uttar-pradesh /

UP Election 2022 :-जानिए आगरा की कैंट विधानसभा का हाल, विधायक के 5 साल के कामों पर लोगों की कैसी रही प्रतिक्रिया 

UP Election 2022 :-जानिए आगरा की कैंट विधानसभा का हाल, विधायक के 5 साल के कामों पर लोगों की कैसी रही प्रतिक्रिया 

X

चुनाव की तारीखों का ऐलान हो चुका है और पहले चरण का चुनाव 10 फरवरी से आगरा में होना है. अब ऐसे में बात जनता की होगी. जनता अब 2017 में प्रत्याशि?

    चुनाव की तारीखों का ऐलान हो चुका है और पहले चरण का चुनाव 10 फरवरी से आगरा में होना है. अब ऐसे में बात जनता की होगी. जनता अब 2017 में प्रत्याशियों के द्वारा किए गए वायदों को टटोल रही है. अपनी विधानसभा में हुए 5 सालों में विकास कार्यों के बारे में मीडिया के सामने रख रही है .ऐसे में आज हमने आगरा के कैंट विधानसभा का जायजा लिया.इस विधानसभा के वर्तमान विधायक बीजेपी के जी एस धर्मेश हैं. 2017 में बसपा के गुटियारी लाल दुबे को हराया था. इससे पहले गुटियारी लाल दुबे वहां से विधायक थे. अब इन 5 सालों में कितना काम विधायक ने करवाया ये जनता ही बताएगी.

    विकास के नाम पर लोगों ने दी मिली – जुली प्रतिक्रियाजब हमने आगरा विधानसभा कैंट का हाल जाना तो लोगों ने अपने- अपनी क्षेत्रों की समस्याएं गिनाई. जिसमें से कई क्षेत्रों में विकास काम अच्छे से हुआ तो कई लोगों ने कहा कि विधायक जी 5 सालों में चेहरा दिखाने तक नहीं आए .इस बार बीजेपी ने फिर से जीएस धर्मेश पर दांव खेला है विधानसभा में तीन लाख 83 हजार के आसपास मतदाता हैं.

    जो कराएगा विकास उसे मिलेगा वोट
    आगरा छावनी विधानसभा के लोगों का कहना है कि हमें इस बार विकास कराने वाला प्रत्याशी चाहिए.हालाकि इस चुनावों में महंगाई यहां के लोगों का अहम मुद्दा रहेगी. लेकिन इस बार प्रत्याशी वही होगा जो लोगों के मुद्दों पर काम करें. उनके यहां की छोटी-बड़ी समस्याओं को विधान सभा में उठाने का काम करें. छावनी विधानसभा में कई जगह सड़कें खराब हैं.इन समस्याओं पर जो विधायक काम करेगा औऱ आगे भी विकास के नाम पर उसी विधायक को यहां के लोग विधानसभा में चुनकर भेजेंगे .

    ( हरिकांत शर्मा की रिपोर्ट)

    Tags: UP Election 2022

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर