• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • Agra News: कारपेंटर का बेटा निकला डकैती का मास्टरमाइंड, 5 बदमाशों से 4.5 लाख रुपये बरामद

Agra News: कारपेंटर का बेटा निकला डकैती का मास्टरमाइंड, 5 बदमाशों से 4.5 लाख रुपये बरामद

आगरा में डॉक्टर के घर पर पड़ी डकैती के आरोपियों को पुलिस ने पकड़ा.

आगरा में डॉक्टर के घर पर पड़ी डकैती के आरोपियों को पुलिस ने पकड़ा.

Agra Crime News: पुलिस के मुताबिक इस डकैती का मास्टरमाइंड एक कारपेंटर का बेटा है जिसने अपने साथियों के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया था. फिलहाल इस मामले में अभी दो आरोपी फरार चल रहे हैं.

  • Share this:

आगरा. ताज नगरी आगरा (Agra) में डॉक्टर (Doctor) के घर हुई डकैती (Robbery) का पुलिस (Police) ने खुलासा कर दिया है. पुलिस ने डकैती की वारदात को अंजाम देने वाले 5 लोगों को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए बदमाशों के पास से साढ़े चार लाख रुपये की नगदी भी बरामद हुई है. पुलिस के मुताबिक इस डकैती का मास्टरमाइंड एक कारपेंटर का बेटा है जिसने अपने साथियों के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया था. फिलहाल इस मामले में अभी दो आरोपी फरार चल रहे हैं.

आगरा के एसएसपी मुनिराज ने बताया कि इस डकैती के खुलासे के लिए कई टीमें गठित की थीं। लिहाजा पुलिस ने डकैती कांड का खुलासा कर दिया. पुलिस ने खुलासा किया तो पता चला कि डॉक्टर के घर काम करने वाले कारपेंटर के बेटे ने इस वारदात को अंजाम दिया था. कारपेंटर का बेटा ही इस कांड का  सरगना था और वह अपने साथियों के साथ डॉक्टर के घर में घुसा था. फिलहाल पुलिस ने इन पांचों बदमाशों को जेल की सलाखों के पीछे भेज दिया है. जबकि दो बदमाश फरार चल रहे हैं.

ये था पूरा मामला
दरअसल, आगरा के जगदीशपुरा इलाके के आवास विकास सेक्टर 2 में डॉक्टर जसवंत के यहां सरेशाम घुसकर बदमाशों ने डकैती की वारदात को अंजाम दिया था. बदमाश घर का दरवाजे से कूद कर घर में घुसे थे और उनके हाथों में असलहे भी थे. घर में घुसते ही बदमाशों ने  डॉक्टर जसवंत और उनकी पत्नी के साथ भाई की पत्नी को बंधक बना लिया था. डॉक्टर ने जब इस डकैती का विरोध किया तो बदमाश ने तमंचे की बट को डॉक्टर के सिर में मार दिया जिससे डॉ जसवंत लहूलुहान हो गए थे. बदमाश घर में करीब आधा घण्टे तक लूटपाट करते रहे.  बदमाश घर में रखा हुआ करीब 7 लाख कैश और कुछ जेवरात लेकर चले गए थे.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज