Home /News /uttar-pradesh /

UP News: आख‍िर एक पत‍ि क्‍यों बन गया मह‍िला और पत्‍नी की सहेल‍ियों से कर ली दोस्‍ती और फिर...

UP News: आख‍िर एक पत‍ि क्‍यों बन गया मह‍िला और पत्‍नी की सहेल‍ियों से कर ली दोस्‍ती और फिर...


प्रोफेसर पति महिला बन सोशल मीडिया में अपनी पत्नी की सहेलियों तमाम अश्लील बात करने लगा

प्रोफेसर पति महिला बन सोशल मीडिया में अपनी पत्नी की सहेलियों तमाम अश्लील बात करने लगा

Uttar Pradesh News: प्रोफेसर पति महिला बन सोशल मीडिया में अपनी पत्नी की सहेलियों तमाम अश्लील बात करने लगा. इतना ही नहीं प्रोफेसर पति ने अपनी पत्नी के कई अश्लील वीडियो भी बनाये और उनको भी भेजा. फर्जी महिला फेसबुक के जरिये प्रोफेसर अपनी पत्नी पर नज़र रखता था कि आखिर उसका जाना कहां-कहां पर और वह किससे बात करती है.

अधिक पढ़ें ...
पति और पत्नी का रिश्ता महज विश्वास पर टिका होता है, लेकिन इस रिश्ते में शक हो जाये तो रिश्ते चलना मुश्किल हो जाता है. उत्‍तर प्रदेश के आगरा में पति-पत्नी के बीच शक होने पर कुछ अजीबो गरीब मामला सामने आया है. प्रोफेसर पति को अपनी प्रोफेसर पत्नी पर शक था, तो उसने एक महिला के नाम से फर्जी फेसबुक आईडी बना ली. फर्जी फेसबुक आईडी के जरिये प्रोफेसर पति ने अपनी प्रोफेसर पत्नी की सहेलियों से दोस्ती कर ली.

प्रोफेसर पति महिला बन सोशल मीडिया में अपनी पत्नी की सहेलियों तमाम अश्लील बात करने लगा. इतना ही नहीं प्रोफेसर पति ने अपनी पत्नी के कई अश्लील वीडियो भी बनाये और उनको भी भेजा. फर्जी महिला फेसबुक के जरिये प्रोफेसर अपनी पत्नी पर नज़र रखता था कि आखिर उसका जाना कहां-कहां पर और वह किससे बात करती है. धीरे-धीरे शक ज्यादा बढ़ गया तो प्रोफेसर ने अपनी पत्नी के साथ मारपीट और घरेलू हिंसा शुरू कर दी. प्रोफेसर पति के जुल्म के खिलाफ प्रोफेसर पत्नी ने आगरा के महिला थाने में 10 अक्टूबर 2020 को केस दर्ज करवा दिया.

पुलिस ने इस मामले में कार्रवाही की और प्रोफेसर पति का मोबाइल भी जब्त किया था. प्रोफेसर पत्नी का याबी आरोप है कि उसके पति ने वह मोबाइल नहीं दिया था, जिसमें उसके वीडियो और फ़र्ज़ी फेसबुक अकाउंट चल रहा था. बल्कि जांच को प्रभावित करने के लिए दूसरा मोबाइल दे दिया था लिहाजा उस मोबाइल को जब्त किया जाए जिसमें फेसबुक अकाउंट चल रहा था.

वाराणसी में तैनात प्रोफेसर 19 अप्रैल 2019 को शादी आगरा में तैनात महिला प्रोफेसर से हुई थी. शादी के कुछ दिन के बाद से दोनों में अनबन शुरू हो गयी थी . दोनों के बीच कई बार मारपीट तक हो गयी थी. महिला प्रोफेसर ने तंग आकर आगरा में अपने प्रोफेसर पति और उसके परिजनों के खिलाफ की दर्ज कराया था.

Tags: Agra news, Fake Facebook ID, Husband became woman, UP news, Uttar pradesh news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर