LIVE NOW

UP News Live Update: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर ट्रक व बस की भिड़ंत, एक की मौत

बताया जा रहा है कि ट्रक गलत साइड से आ रहा था और उसने बस को टक्कर मार दी.

Hindi.news18.com | June 22, 2020, 9:53 AM IST
facebook Twitter Linkedin
Last Updated June 22, 2020

हाइलाइट्स

9:50 am (IST)

एटा: दबंगों ने शिक्षिका और उसकी मां व बहन को दौड़ा- दौड़ाकर पीटा. नवोदय विद्यालय में तैनात शिक्षका बबिता कुमारी और मां और बहन की पिटाई का वीडियो हुआ वायरल. कुछ दिन पूर्व पीड़ित शिक्षिका ने रेप के प्रयास का आरोप लगाया था. उस मामले में आरोपियों की नही हुई थी गिरफ्तारी. पीड़िता ने मुख्यमंत्री और जिला प्रशाशन से हाथ जोड़कर लगाई न्याय की गुहार. मौके पर पहुंची पुलिस ने 2 आरोपियों को लिया हिरासत में. थाना कोतवाली नगर क्षेत्र के आगरा रोड स्थित श्रीनगर कॉलोनी का मामला.

9:46 am (IST)

प्रयागराज: आपसी रंजिश में गोली लगने से घायल व्यक्ति की मौत. इलाज के दौरान निजी अस्पताल में घायल अनिल पांडेय की हुई मौत. अमन नामक व्यक्ति पर पुरानी रंजिश में 20 जून को गोली मारने का है आरोप. लालापुर चौराहे पर सैकड़ों ग्रामीणों ने लगाया जाम. पोस्टमार्टम के बाद शव रखकर लगाया जाम. एसओ लालापुर पुलिस बल के साथ मौके पर मौजूद,. एसओ लालापुर ग्रामीणों को समझाने बुझाने में जुटे.


9:43 am (IST)

रामपुर: भाकियू जिलाध्यक्ष सहित 38 लोगों पर मुक़दमा दर्ज. शनिवार को कलेक्ट्रेट में किसानों ने किया था प्रदर्शन. बिना अनुमति कलेक्ट्रेट में प्रदर्शन करने पर धारा 144 सीआरपीसी का उलंघन करने और महामारी अधिनियम की धाराओं में मुक़दमा दर्ज. भारतीय किसान यूनियन के जिलाध्यक्ष हसीब अहमद सहित 18 नामजद और करीब 15-20 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज. कलेक्ट्रेट में नाजिर के पद पर तैनात विकास कुमार ने दर्ज कराया मुक़दमा. थाना सिविल लाइन का मामला.

9:40 am (IST)

बिजनौर: ढाई वर्षीय हाथी के बच्चे का शव पड़ा मिलने से वन विभाग में मचा हड़कंप. मौके पर पहुंची वन विभाग की टीम ने पोस्टमार्टम के लिए आईवीआरआई बरेली की टीम को बुलाया. टीम ने मृतक हाथी के बच्चे को अपने कब्जे में लिया. अमानगढ़ टाइगर रिजर्व वन रेंज की कक्ष संख्या 9 में पड़ा मिला हाथी के बच्चे का शव.


9:38 am (IST)

गौतम बुद्ध नगर: सोमवार तड़के कार सवार युवकों पर फायरिंग कर बदमाशों ने लुटी हौंडा सिटी. चार से पांच बदमाशों ने कार सवार दो लोगों पर फायरिंग कर वारदात को दिया अंजाम. बदमाशों की फायरिंग में बाल-बाल बचे कार सवार युवक. होंडा सिटी कार ओर मोबाइल को लूट कर फ़रार हुए बदमाश. ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे के सेक्टर 150 की घटना. जांच में जुटी पुलिस. थाना नॉलेज पार्क क्षेत्र की घटना.

9:36 am (IST)

लखीमपुर खीरी: काशीनगर मोहल्ले में दो भाई कोरोना पॉजिटिव पाये गये. दिल्ली से वापस आये थे दोनों भाई. अब तक जिले में 105 कोरोना संक्रमित मरीज मिले. इलाज के दौरान 81 मरीज स्वस्थ हुए. अब जिले में 23 कोरोना संक्रमित एक्टिव मरीज है.

9:35 am (IST)

झांसी: अवैध खनन के खिलाफ पुलिस का अभियान जारी. पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों ने रातभर चलाया अवैध खनन के खिलाफ अभियान. तीन घाटों पर पुलिस फ़ोर्स ने मारा छापा. पुलिसिया छापेमारी से बालू चोरों में मचा हड़कम्प. बीते कई दिनों से चल रहा है अभियान. बड़े पैमाने पर बालू के डंपर सीज. कई बालू चोरों को पुलिस ने पकड़ा. बबीना थाना क्षेत्र में हुई रातभर छापेमार कार्रवाई.

9:34 am (IST)

गाजियाबाद: घरों के बाहर लोगो ने लगाए घर बिकाऊ है के पोस्टर. दबंगों के कहर के कारण घर के बाहर लगाए पोस्टर. स्थानीय निवासियों के मुताबिक दबंगों की दबंगई से आहत होकर घर बेचने को मजबूर. पीड़ितों ने पुलिस से की शिकायत. पुलिस मामले की जांच के जुटी. थाना मोदीनगर क्षेत्र के आदर्श कॉलोनी के मामला.

LOAD MORE
आगरा. आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे (Agra Lucknow Expressway) पर रविवार देर रत फिर एक हादसा हुआ. थाना डौकी क्षेत्र में ट्रक और बस की आमने-सामने भिड़ंत हो गई. हादसे में ट्रक ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बस में बैठीं 20 सवारियां घायल हो गईं. बताया जा रहा है कि ट्रक गलत साइड से आ रहा था और उसने बस को टक्कर मार दी. गौरतलब है कि एक्सप्रेसवे हादसों का एक्सप्रेसवे साबित हो रहा है. आए दिन हादसों में  लोगों की जान जा रही है. 17 जून को प्रवासी श्रमिकों से भरी एक बस पलट गई. इसमें सवार 41 लोग घायल हो गए. इससे पहले दिल्ली से आजमगढ़ की ओर आ रहा एक वाहन आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर बेहड़ा मुजावर क्षेत्र में दुघर्टनाग्रस्त हो गया था. वाहन के पलट जाने से 2 प्रवासी मजदूरों की मौत हो गई जबकि 20 लोग घायल हो गए थे.

फोटो

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

चिंता के विचार आपकी ख़ुशी को बर्बाद कर सकते हैं। ऐसा न होने दें, क्योंकि इनमें अच्छी चीज़ों को ख़त्म करने की और समझदारी में निराशा का ज़हरीला बीज बोने की क्षमता होती है। ख़ुद को हमेशा अच्छा परिणाम पाने के लिए प्रोत्साहित करें और ख़राब हालात में भी कुछ-न-कुछ अच्छा देखने का गुण विकसित करें। ख़ास लोग ऐसी किसी भी योजना में रुपये लगाने के लिए तैयार होंगे, जिसमें संभावना नज़र आए और विशेष हो। भूमि से जुड़ा विवाद लड़ाई में बदल सकता है। मामले को सुलझाने के लिए अपने माता-पिता की मदद लें। उनकी सलाह से काम करें, तो आप निश्चित तौर पर मुश्किल का हल ढूंढने में क़ामयाब रहेंगे। किसी से अचानक हुई रुमानी मुलाक़ात आपका दिन बना देगी। काम के लिए समर्पित पेशेवर लोग रुपये-पैसे और करिअर के मोर्चे पर फ़ायदे में रहेंगे। सफ़र के लिए दिन ज़्यादा अच्छा नहीं है। जीवनसाथी के ख़राब व्यवहार का नकारात्मक असर आपके ऊपर पड़ सकता है। स्वयंसेवी कार्य या किसी की मदद करना आपकी मानसिक शांति के लिए अच्छे टॉनिक का काम कर सकता है। परेशान? आप पंडित जी से प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज