होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /Agra News: महिला और उसके 3 बच्चों की बेरहमी से हत्या, वजह तलाशने में जुटी पुलिस

Agra News: महिला और उसके 3 बच्चों की बेरहमी से हत्या, वजह तलाशने में जुटी पुलिस

आगरा में चौहरे हत्याकांड से हड़कंप

आगरा में चौहरे हत्याकांड से हड़कंप

Agra Crime News: एसपी सिटी रोहन पी बोत्रे ने बताया कि महिला के पति सुनील से विवाद चल रहा था. जानकारी मिली है कि दो साल ...अधिक पढ़ें

आगरा. ताज नगरी आगरा (Agra News) में एक ही परिवार के 4 लोगों की हत्या (Murder) से हड़कम्प मच गया. चार लोगों की हत्या से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. आशंका जताई जा रही है कि धारदार हथियार से चारों की हत्या की गई है. हत्या की यह सनसनीखेज वारदात कोतवाली के फुलट्टी रिहायशी एरिया में हुई. 22 जुलाई की सुबह पुलिस को सूचना मिली कि एक घर में महिला और उसके तीन बच्चों के शव खून से लथपथ पड़े हैं. चार लोगों की हत्या की खबर से पुलिस महकमे में हड़कम्प मच गया और आनन-फानन में एसपी सिटी रोहन पी बोत्रे और सीओ कोतवाली अर्चना सिंह भी पहुंच गईं. चार लोगों की हत्या किसने और क्यों की है, इसकी जांच पड़ताल की जा रही है.

एसपी सिटी रोहन पी बोत्रे ने बताया कि महिला के पति सुनील से विवाद चल रहा था. जानकारी मिली है कि दो साल पहले दोनों का तलाक भी हो गया था, जिसके बाद से महिला अपने दो बेटों और एक बेटी के साथ घर में रह रही थी. पूछताछ के लिए महिला के पति सुनील को बुलाया गया है.

महिला और उसके तीनों बच्चों की हत्या के खुलासे के लिए कई टीमें लगाई गई हैं. मौका-ए- वारदात पर डॉग स्क्वॉयड को भी लगाया गया. इसके अलावा फ़ॉरेंसिक टीम को भी लगाया गया. इस हत्याकांड को लेकर पुलिस कई नज़रिए से जांच पड़ताल कर रही है. फिलहाल इस बात का इंतज़ार किया जा रहा है कि आखिर किसने और किस वजह से इन चारों की बेरहमी से हत्या की.

आपके शहर से (आगरा)

Tags: Agra news, Up crime news, UP police

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें