• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • 'रिवॉल्वर रानी' प्रियंका मिश्रा का इस्तीफा मंजूर, ट्रोलर्स की बदजुबानी से हुई थीं आहत

'रिवॉल्वर रानी' प्रियंका मिश्रा का इस्तीफा मंजूर, ट्रोलर्स की बदजुबानी से हुई थीं आहत

महिला सिपाही प्रियंका मिश्रा का इस्तीफा मंजूर

महिला सिपाही प्रियंका मिश्रा का इस्तीफा मंजूर

Agra News: आगरा के एमएम गेट पुलिस थाने में तैनात रही महिला सिपाही प्रियंका मिश्रा का एक सरकारी रिवॉल्वर के साथ वीडियो वायरल हुआ था. वीडियो में प्रियंका ने वर्दी पहन रखी थी और हाथ में रिवॉल्वर ले रखी थी. इसके बाद पुुलिस विभाग ने उन्हें लाइन हाजिर कर दिया.

  • Share this:

आगरा. सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग से परेशान यूपी पुलिस (UP Police) की महिला सिपाही प्रियंका मिश्रा (Constable Priyanka Mishra) का आखिरकार इस्तीफा मंजूर हो गया. सरकारी रिवाल्वर के साथ वीडियो बनाकर सुर्ख़ियों में आई महिला सिपाही प्रियंका मिश्रा ने इस्तीफा दिया था. उनके इस्तीफे को पुलिस के आला अधिकारियों ने मंजूरी दे दी है और अब प्रियंका मिश्रा महिला सिपाही नहीं रहीं. सोशल मीडिया के बदजुबान ट्रोलर्स ने एक युवा महिला सिपाही के कैरियर का अंत कर दिया.

आगरा के एमएम गेट पुलिस थाने में तैनात रही महिला सिपाही प्रियंका मिश्रा का एक सरकारी रिवॉल्वर के साथ वीडियो वायरल हुआ था. वायरल वीडियो में प्रियंका मिश्रा ने वर्दी पहन रखी थी और हाथ में रिवॉल्वर ले रखी थी. वीडियो वायरल होने के बाद प्रियंका मिश्रा को लाइन हाजिर कर दिया गया था. इसके अलावा सोशल मीडिया में प्रियंका मिश्रा को ट्रोलर्स ने ट्रोल करना शुरू कर दिया और तमाम तरह से अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया गया. सोशल मीडिया में ट्रोलर की बदजुबानी की वजह से प्रियंका मिश्रा बेहद आहत हुई और उन्होंने इस्तीफा दे दिया था.

सोशल मीडिया की सनसनी बनी प्रियंका
रिवॉल्वर के साथ प्रियंका का वीडियो सोशल मीडिया वायरल होते ही सोशल मीडिया में प्रियंका मिश्रा सनसनी बन गयी. इंस्ट्राग्राम पर वीडियो जब पोस्ट किया तो कुछ ही वक़्त में हज़ारों लोगों ने वीडियो को देख लिया. लेकिन उस वीडियो को प्रियंका मिश्रा ने हटा दिया. वर्दी वाला वीडियो भले ही हटा दिया हो, लेकिन इंस्ट्राग्राम पर प्रियंका मिश्रा के फॉलोवर बढ़ने की बाढ़ आ गयी. रोजाना हज़ारों लोग प्रियंका मिश्रा को फॉलो कर रहे हैं. प्रियंका मिश्रा ने जो वीडियो पोस्ट किए हैं, उनमें से कुछ वीडियो एक लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया था.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज