आगरा में सोते हुए कुत्ते के ऊपर ही बनवा दी सड़क, मामला दर्ज

लापरवाही का आलम यह था कि कर्मचारियों ने कुत्ते पर कंक्रीट और चारकोल डालने के बाद उस पर रोड रोलर भी चला दिया. जिसकी वजह से कुत्ते की मौके पर ही मौत हो गई.

News18Hindi
Updated: June 13, 2018, 7:22 PM IST
आगरा में सोते हुए कुत्ते के ऊपर ही बनवा दी सड़क, मामला दर्ज
प्रतीकात्मक तस्वीर
News18Hindi
Updated: June 13, 2018, 7:22 PM IST
उत्तर प्रदेश के आगरा में सड़क निर्माण में भयंकर लापरवाही का मामला सामने आया है. यहां कंस्ट्रक्शन कंपनी के कर्मचारियों ने एक सोते हुए कुत्ते के ऊपर ही सड़क बनवा दी. गर्म चारकोल और कंक्रीट की वजह से कुत्ते की मौके पर ही जान चली गई. पुलिस ने कंस्ट्रक्शन कंपनी के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

दरअसल, ताजमहल के नजदीक फूल सैयद चौराहे के पास सड़क निर्माण का काम हो रहा था. कर्मचारी चौराहे के पास से सड़क पर कंक्रीट और चारकोल डाल रहे थे. चौराहे के एक किनारे पर एक कुत्ता सो रहा था. हैरानी की बात है कि किसी कर्मचारी की उसपर निगाह नहीं पड़ी. उन लोगों ने सोते हुए कुत्ते के ऊपर ही गर्म चारकोल और कंक्रीट बिछा दिया.

लापरवाही का आलम यह था कि कर्मचारियों ने कुत्ते पर कंक्रीट और चारकोल डालने के बाद उसपर रोड रोलर भी चला दिया. जिसकी वजह से कुत्ते की मौके पर ही मौत हो गई.


मंगलवार सुबह जब लोग रोड पर निकले तो कुत्ते को सड़क में दबा देख हैरान रह गए. इसके बाद कर्मचारियों को सूचना दी गई. उन्होंने कुत्ते को वहां से निकालकर दफना दिया.

बता दें कि सड़क निर्माण आरपी इंफ्रास्ट्रक्चर कंपनी ने किया है. मामला सामने आने के बाद पुलिस ने कंस्ट्रक्शन कंपनी के खिलाफ पशु क्रूरता अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है.

सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो भी शेयर किया जा रहा है. जिसके बाद कई पशु एक्टिविस्ट ने मामले में उचित कार्रवाई की मांग की है.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर