Home /News /uttar-pradesh /

UPTET Paper Leak: कांग्रेस बोली- 2022 के चुनाव में BJP को भुगतना पड़ेगा खामियाजा

UPTET Paper Leak: कांग्रेस बोली- 2022 के चुनाव में BJP को भुगतना पड़ेगा खामियाजा

टीईटी परीक्षा के पेपर लीक होने के मामले में कांग्रेस ने भाजपा सरकार को घेरना शुरू किया है.

टीईटी परीक्षा के पेपर लीक होने के मामले में कांग्रेस ने भाजपा सरकार को घेरना शुरू किया है.

Agra News: TET परीक्षा के पेपर लीक होने और उसे रद्द किए जाने का मामला अब भाजपा सरकार के गले की फांस बनता जा रहा है. कांग्रेस पार्टी इसे जोरशोर से उठा रही है, जिससें भाजपा की जनविरोधी नीतियों को उजागर किया जा सके. कांग्रेस शहर अध्यक्ष देवेंद्र सिंह चिल्लू ने कहा कि भाजपा सरकार में सिर्फ पेपर के लिए विज्ञापन निकालना, छात्रों से फॉर्म भरवाना और परीक्षा के दिन उस पेपर को लीक कराकर रद्द कराने की प्रक्रिया चल रही है. नौकरी किसी को नहीं मिल रही. इसका खामियाजा उसे चुनाव में भुगतना पड़ेगा.

अधिक पढ़ें ...

    कामिर कुरैशी

    आगरा. टीईटी परीक्षा (TET Exam) के पेपर लीक (Paper Leak) होने और उसे रद्द किए जाने का मामला अब भाजपा सरकार के गले की फांस बनता जा रहा है. कांग्रेस (Congress) इसे जोरशोर से उठा रही है, जिससें भाजपा की जनविरोधी नीतियों को उजागर किया जा सके. कांग्रेस शहर अध्यक्ष देवेंद्र सिंह चिल्लू ने कहा कि भाजपा सरकार में सिर्फ पेपर के लिए विज्ञापन निकालना, छात्रों से फॉर्म भरवाना और परीक्षा के दिन उस पेपर को लीक कराकर रद्द कराने की प्रक्रिया चल रही है. नौकरी किसी को नहीं मिल रही.

    प्रेसवार्ता के दौरान शहर कांग्रेस अध्यक्ष देवेंद्र सिंह चिल्लू ने कहा कि भाजपा में भ्रष्टाचार चरम पर है. भ्रष्टाचार से अब छात्रों की प्रतियोगी परीक्षाएं भी अछूती नहीं रही हैं. ताजा मामला यूपी टेट परीक्षा का है. छात्रों ने पूरी साल यूपी टेट परीक्षा की तैयारी की और परिणाम यूपी टेट पेपर लीक हो गया.

    बेरोजगारों के साथ छलावा करने की चल रही नीति

    कांग्रेस व्यापार प्रकोष्ठ पश्चिमी जोन के चेयरमैन विनोद बंसल का कहना है कि योगी सरकार में पिछले चार सालों में काफी प्रतियोगी परीक्षाएं हुईं, लेकिन सभी परीक्षाओं का यही हाल है. या तो परीक्षाओं का पेपर लीक हुआ है या फिर उस परीक्षा का मामला कोर्ट में चला गया है. भारतीय जनता पार्टी सिर्फ बेरोजगार नौजवानों के भविष्य के साथ खिलवाड़ करने में लगी हुई है, लेकिन भाजपा को बेरोजगार नौजवानों के भविष्य से खिलवाड़ नहीं करने दिया जाएगा.

    2022 में भाजपा को मिलेगा जवाब

    विनोद बंसल का कहना है जिस तरह से भाजपा बेरोजगार नौजवानों के भविष्य से खिलवाड़ कर रही है, लोगों को काम नहीं मिल रहा है और व्यापार नहीं चल रहा है, उससे काफी लोगों की जान तक चली गई है. इन सभी घटनाओं से आम व्यक्ति व्यथित है और भाजपा की जनविरोधी नीतियों को समझ चुका है. भाजपा को इसका जवाब 2022 में मिलेगा.

    Tags: Agra news, UP Congress, UP Polls 2022, UP TET Exam Paper Leak

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर