• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • UP News Live Update: आगरा में ऑक्सीजन की कमी के बाद गुस्साए तीमारदारों ने हाईवे किया जाम

UP News Live Update: आगरा में ऑक्सीजन की कमी के बाद गुस्साए तीमारदारों ने हाईवे किया जाम

Uttar Pradesh Live News, 27 April 2021: तीमारदारों ने जमकर नारेबाजी की और हाईवे पर जाम लगा दिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद जाम को खुलवाया.

  • News18Hindi
  • | April 27, 2021, 07:43 IST
    LAST UPDATED A YEAR AGO
    14:09 (IST)

    आगरा. उत्तर प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ कोरोना से लगातार लड़ाई लड़ रहे हैं, लेकिन निजी कोविड अस्पताल उनको लड़ाई को रोक रहे हैं. आगरा में एक निजी अस्पताल की मनमानी देखने को मिली। आगरा के पुरुषोत्तम दास हॉस्पिटल में  कोविड सुधीर वर्मा को भर्ती कराया गया था. प्रशासन ने 5 रेमडिसिवर इंजेक्शन जारी कर दिए. 4 घण्टे तक हॉस्पिटल के डॉक्टरों ने इंजेक्शन के बारे में बताया ही नहीं. जब मरीज की हालत गंभीर हो गयी तो महज एक इंजेक्शन लगाया गया. पीड़ित का बेटा और उसके परिचित लगातार प्रशासन से गुहार लगाते रहे लेकिन प्रशासन ने उनकी नहीं सुनी। इसी तरह से तमाम निजी अस्पतालों की शिकायतें मिल रहीं हैं लेकिन  प्रशासन कोई एक्शन नहीं ले रहा है. 

    14:06 (IST)

    भदोही. ग्राम प्रधान पद के एक प्रत्याशी की मौत हो गई है. मृतक के परिजनों का आरोप है कि जमीनी विवाद में 21 अप्रैल को हुई मारपीट की वजह से उनकी मौत हुई है. वहीं पुलिस का कहना है कि मौत किस वजह से हुई यह पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल सकेगा.

    13:44 (IST)
    आगरा: हॉस्पिटल बना जंग का मैदान. तीमारदार और स्टाफ में हुई मारपीट. हॉस्पिटल में जमकर हुई मारपीट. मरीज की मौत के बाद हॉस्पिटल में मारपीट. मारपीट का वीडियो हुआ वायरल. हरीपर्वत इलाके के निजी अस्पताल का मामला.

    12:20 (IST)

    अलीगढ़:  कोरोना महामारी के  बीच स्वास्थ्य विभाग का शर्मनाक चेहरा आया सामने. कोरोना संक्रमित मरीज की मौत के बाद स्वास्थ्य विभाग ने मृतक के शव को एम्बुलेंस की जगह ई रिक्शा में डालकर शमशान घाट भेजा. स्वास्थ्य विभाग विभाग द्वारा की गई मानवता शर्मसार का वीडियो आया सामने.

    10:37 (IST)

    प्रयागराज: मुट्ठीगंज थाना क्षेत्र के हटिया के पास लगी आग. बैंक ऑफ बड़ौदा के बगल लगी भीषण आग. सूचना पर मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड पहुंची ने आग पर पाया काबू.  शार्ट सर्किट से आग लगने की जताई जा रही है आशंका। आग लगने से लाखों का हुआ नुकसान। लेकिन किसी तरह की जनहानि न होने से लोगों ने ली राहत की सांस।

    10:14 (IST)
    हरदोई: आग से 15 से अधिक परिवारों की गृहस्थी खाक.अरवल थाना इलाके के बारामऊ गांव में लगी आग.आग से करीब 15 से अधिक परिवारों की गृहस्थी जलकर खाक. घरों में रखी नकदी, जेवर व पूरी गृहस्थी जलाकर खाक. ग्रामीणों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया.

    10:10 (IST)

    लखनऊ: यूपी की जेलों में भी कोरोना का कहर. इस समय जेलों में 1641 बंदी कोरोना पॉजिटिव. यूपी की जेलों में कोरोना से अब तक 6 मौतें. तीन बंदी, दो जेल सुरक्षाकर्मी और एक अधिकारी की कोरोना से मौत. जेलों में कोविड  वैक्सीनेशन जारी. अब तक 22375 बंदियों का हुआ  वैक्सीनेशन। मात्र 3415 बंदियों का बचा है वैक्सिनेशन। प्रदेश की कुल 72 स्थाई जेलों में 112006 बंदी हैं. बांदा जेल में बंद मुख़्तार अंसारी भी है कोरोना पॉजिटिव।

    9:32 (IST)

    मेरठ: एक ही गांव के कई लोगों की मौत से हड़कंप.   ग्रामीणों ने शराब से मौत की आशंका जताई। परिजनों ने कहा बीमारी से हुई मौत. परिजनों ने बिना पोस्टमार्टम कराए अंतिम संस्कार किया। एसएसपी ने एसपी देहात को जांच सौंपी। थाना इंचोली क्षेत्र के ग्राम साधारण पुर का मामला

    9:31 (IST)

    संभल: चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन कर शक्ति प्रदर्शन, पूर्व ब्लाक प्रमुख की अगुवाई में निकली रैली में उमड़ी सैकड़ों की भीड़, कोरोना गाइडलाइन का भी उल्लंघन, रैली के वीडियो वायरल.  गुन्नौर थाना के गांव फरीदपुर का मामला।

    9:30 (IST)

    सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का ट्वीट, "जिस तरह उप्र के लोग ऑक्सीजन के लिए दर-दर भटक रहे हैं वो बेहद दुखद है और उससे भी दुखद है कि भाजपा सरकार सरेआम झूठ बोल रही है कि कहीं कोई कमी नहीं है. ये एक नैतिक अपराध है. अब तो भाजपा के समर्थक तक इस झूठ में अपनों को खोने के लिए बाध्य हैं.  सत्य का इतना अपमान पहले कभी नहीं हुआ।"

    आगरा. ताजनगरी आगरा (Agra) के अस्पतालों में ऑक्सीजन की कमी (Oxygen Crisis) के बाद गुस्साए तीमारदारों ने जाम लगा दिया. तीमारदारों ने नेशनल हाईवे-2 पर जाम लगा दिया. आगरा के एत्माउद्दौला इलाके के एक निजी कोविड अस्पताल में पता चला कि कुछ ही देर में ऑक्सीजन खत्म हो जाएगी। लिहाजा अस्पताल में भर्ती कोविड मरीजों की सांसों पर संकट आ जाएगा. यह जानकारी जब तीमारदारों को हुई तो उनमें हड़कंप मच गया. कोविड मरीजों के तीमारदार अस्पताल के बाहर आ गए और उन्होंने हंगामा शुरू कर दिया. तीमारदारों ने जमकर नारेबाजी की और हाईवे पर जाम लगा दिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद जाम को खुलवाया. तस्वीरों में आप देख सकते हैं किस तरह से हाईवे पर जाम लगा हुआ है और तीमारदार जमकर हंगामा कर रहे हैं.  दरअसल आगरा के निजी को कोविड अस्पतालों में लगातार ऑक्सीजन का संकट बना हुआ है.
    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन
    0