Home /News /uttar-pradesh /

victim father reached agra ssp office with newborn baby dead body know why upns

आगरा में नवजात बच्ची की लाश लेकर SSP के पास गुहार लगाने पहुंचा पिता, जानें पूरा मामला

एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने सीओ फतेहाबाद को मामले की जांच के निर्देश दिए हैं.

एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने सीओ फतेहाबाद को मामले की जांच के निर्देश दिए हैं.

इलाज के दौरान बीती रात उसने बच्ची को जन्म दिया. समय से पहले डिलीवरी के कारण बच्ची की जन्म के बाद मौत हो गयी. पीड़ित पिता धनीराम का आरोप है कि पुलिस ने उनकी कोई सुनवाई नहीं की. जिसके बाद वह आज नवजात का शव लेकर एसएसपी से मिलने पहुंचे थे. हालांकि एसएसपी प्रभाकर चौधरी के द्वारा दोषियों के खिलाफ कानूनी कार्यवाही करने की बात कही गई है.

अधिक पढ़ें ...

    कामिर कुरैशी.

    आगरा. ताजनगरी आगरा (Agra) पुलिस लाइन स्थित एसएसपी कार्यालय पर शनिवरा को एक पिता अपनी गोद में अपनी नवजात बच्ची का शव लेकर पहुंचा. उसका आरोप था कि गांव के ही रिश्तेदारों ने उसे व उसकी गर्भवती पत्नी को बुरी तरह पीटा और चोट लगने से पत्नी की साढ़े छः माह में ही डिलीवरी हो गयी. एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने सीओ फतेहाबाद को मामले की जांच के निर्देश दिए हैं.

    मामला आगरा के थाना निबोहरा अंतर्गत लालगढ़ का है. यहां के रहने वाले धनीराम 25 का बीती 20 जून को गांव के ही रहने वाले अपने रिश्तेदार गुड्डू और रामस्वामी से विवाद हो गया था. विवाद के दौरान धनीराम की साढ़े छः माह की गर्भवती पत्नी को भी मारा गया और धनीराम का सर फोड़ दिया गया. इस दौरान पत्नी की तबियत खराब हो गयी और उसे आगरा लेडी लॉयल अस्पताल में भर्ती कराया गया.

    शाहजहांपुर में शादी समारोह के दौरान बड़ा हादसा, गैस सिलेंडर लीक होने से 3 महिलाओं की मौत

    इलाज के दौरान बीती रात उसने बच्ची को जन्म दिया. समय से पहले डिलीवरी के कारण बच्ची की जन्म के बाद मौत हो गयी. पीड़ित पिता धनीराम का आरोप है कि पुलिस ने उनकी कोई सुनवाई नहीं की. जिसके बाद वह आज नवजात का शव लेकर एसएसपी से मिलने पहुंचे थे. हालांकि एसएसपी प्रभाकर चौधरी के द्वारा दोषियों के खिलाफ कानूनी कार्यवाही करने की बात कही गई है. फिलहाल पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी है.

    Tags: Agra news, Agra Police, CM Yogi, Up crime news, UP news, UP Police उत्तर प्रदेश, Yogi government

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर