लाइव टीवी

असिस्टेन्ट कमिश्नर ने रिक्शे वाले को पीटा

Ashwani Mishra | ETV UP/Uttarakhand
Updated: December 26, 2015, 10:51 AM IST
असिस्टेन्ट कमिश्नर ने रिक्शे वाले को पीटा

  • Share this:
आगरा में प्रशासनिक अधिकारियों की गुंडई चरम सीमा पर है. एक के बाद एक लगातार प्रशासनिक अधिकारियों की सरेआम तानाशाही पर लगाम लगाने के लिए प्रशासन और शासन के आलाधिकारी हिम्मत नही जुटा पा रहे हैं.

बांदा में दो दिन पहले गरीब गांव वालों को जमकर हड़काने का मामला अभी शांत भी नही हो पाया है कि आज फिर आगरा में तैनात एक प्रशासनिक अधिकारी ने एक रिक्शा चालक को महज इसलिए जमकर पीट दिया क्योकि उसके रिक्शा के आगले पहिए से नीली बत्ती लगी गाड़ी से मामूली टक्कर हो गई थी.

मामला लोहामंडी थाना क्षेत्र के अंतर्गत पंचकुई चौराहे का है. जहां तेज रफ्तार से जा रही एक नीली बत्ती लगी इन्नोवा गाड़ी की टक्कर रिक्शे से हो गई. मामूली सी टक्कर से गुस्साए गाड़ी में बैठे अधिकारी ने रिक्शा चालक को सरेआम जमकर पीटना शुरू कर दिया. इतना ही नही कानून को हाथ में लेने वाले इस दबंग अधिकारी ने थाने में तैनात दारोगा सन्नूलाल के सामने रिक्शा चालक को कई तमाचे मार दिए.

सरेआम रिक्शा चालक को पीटने वाले दबंग अधिकारी को रोकने की दारोगा हिम्मत नही जुटा पाया. रिक्शा चालक को पीटने के बाद अधिकारी गाड़ी में बैठकर चला गया. वहीं मौके पर मौजूद दारोगा सन्नूलाल उल्टे रिक्शा चालक को ही थाने ले आए. वहीं इस बाबत दारोगा से जब पूंछा गया तो वह अपना आपा खो बैठे. हालांकि सरेआम रिक्शा चालक को पीटने वाला दबंग अधिकारी जिले में बतौर असिस्टेंट कमिश्नर के पद पर तैनात बताया जा रहा है.

वहीं लोहामंडी थाने में तैनात दारोगा सन्नूलाल ने रिक्शा चालक को डपटते हुए कहा कि अरे टक्कर मार दी इन्होंने और क्या हो गया वो असिस्टेन्ट कमिश्नर है डीके सिंह.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए आगरा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 26, 2015, 10:51 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...