Home /News /uttar-pradesh /

video of pakistan zinadabd viral during tiranga yatra in agra three booked upat

Agra: तिरंगा जुलूस के दौरान लगे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे, तीन के खिलाफ केस दर्ज

Agra: तिरंगा जुलूस के दौरान लगे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे

Agra: तिरंगा जुलूस के दौरान लगे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे

Agra Viral Video: पाकिस्तान जिंदाबाद नारे लगाए जाने का वीडियो सामने आने के बाद इस पूरे मामले में पुलिस ने एक्शन लिया और आनन-फानन में केस दर्ज कर लिया. थाना लोहामंडी में यह केस दर्ज हुआ है. पुलिस ने तीन नामजद युवकों के खिलाफ धारा 153 बी के तहत केस दर्ज किया है. पुलिस ने फैजान, शादाब और मोअज्जम के खिलाफ केस दर्ज किया है. केस दर्ज करने के बाद पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है. पाकिस्तान जिंदाबाद नारे का यह वीडियो महज 3 सेकेंड का है, लिहाजा पुलिस वीडियो की गहनता से जांच पड़ताल कर रही है.

अधिक पढ़ें ...

हाइलाइट्स

3 सेकेंड के वीडियो में कुछ युवक तिरंगा जुलूस के दौरान नारे लगा रहे हैं
वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस ने तीन के खिलाफ केस दर्ज किया है

आगरा. 76वें स्वतंत्रता दिवस के दिन आगरा में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगे. नारे लगाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है. जानकारी के मुताबिक 15 अगस्त को जुलूस के दौरान पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए गए. आजादी के अमृत महोत्सव पर कुछ युवक हाथों में तिरंगा झंडा लेकर जुलूस निकाल रहे थे, इसी बीच जुलूस में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए गए.

पाकिस्तान जिंदाबाद नारे लगाए जाने का वीडियो सामने आने के बाद इस पूरे मामले में पुलिस ने एक्शन लिया और आनन-फानन में केस दर्ज कर लिया. थाना लोहामंडी में यह केस दर्ज हुआ है. पुलिस ने तीन नामजद युवकों के खिलाफ धारा 153 बी के तहत केस दर्ज किया है. पुलिस ने फैजान, शादाब और मोअज्जम के खिलाफ केस दर्ज किया है. केस दर्ज करने के बाद पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है. पाकिस्तान जिंदाबाद नारे का यह वीडियो महज 3 सेकेंड का है, लिहाजा पुलिस वीडियो की गहनता से जांच पड़ताल कर रही है.

एसपी सिटी विकास कुमार ने बताया कि तिरंगा जुलूस के दौरान पाकिस्तान जिंदाबाद नारे का एक वीडियो सामने आया है. इस मामले में  खिलाफ नामजद केस दर्ज किया गया है. जांच के बाद सभी के खिलाफ विधिक कार्रवाई की जाएगी.

राष्ट्रीय ध्वज के अपमान का भी एक मामला सामने आया
उधर आगरा में राष्ट्रीय ध्वज के अपमान का भी एक मामला सामने आया है. एक धार्मिक झंडे के नीचे राष्ट्रीय ध्वज लगाया गया था. पूरा मामला थाना फतेहाबाद इलाके के भलोखरा गांव का बताया जा रहा है. दरअसल, धार्मिक झंडे के नीचे राष्ट्रीय ध्वज को फहरा दिया गया. इसका वीडियो किसी ने बनाया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वीडियो वायरल होने के बाद हड़कंप मच गया. इस तरह से राष्ट्रीय ध्वज के अपमान का वीडियो पुलिस के पास भी पहुंचा और पुलिस वायरल वीडियो के आधार पर जांच पड़ताल में जुटी हुई है. बता दें कि राष्ट्रीय ध्वज के बराबर या उससे ऊपर कोई भी झंडा नहीं फहराया जा सकता.

Tags: Agra latest news, Azadi Ka Amrit Mahotsav, UP latest news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर