होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /Agra Viral Video: हाईवे पर चलती कार में स्टंट किया तो पुलिस ने काटा भारी चालान, युवकों की तलाश जारी

Agra Viral Video: हाईवे पर चलती कार में स्टंट किया तो पुलिस ने काटा भारी चालान, युवकों की तलाश जारी

आगरा में बीती रविवार रात को कार से स्टंटबाजी करते हुड़दंगी युवकों का इंटरनेट पर वीडियो वायरल हुआ था.जिसमे स्टंटबाज कार क ...अधिक पढ़ें

रिपोर्ट – हरिकांत शर्मा

आगरा. यूपी के आगरा में बीते रविवार रात को कार से स्टंटबाजी करते हुड़दंगी युवकों का वीडियो वायरल हुआ था. इसमें युवक कार की खिड़की से बाहर निकलकर हवा में स्टंट करते नजर आ रहे थे. यह वीडियो कार के पीछे चल रहे किसी राहगीर ने बनाकर इंटरनेट पर वायरल किया था. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले का संज्ञान लिया है. जानकारी के अनुसार, क्षेत्रीय थाना पुलिस ने वाटर वर्क्स फ्लाईओवर से लेकर भगवान टॉकीज तक के कैमरे खंगाले हैं.

इस मामले में एसीपी हरी पर्वत मयंक तिवारी का कहना है कि हमने वीडियो के आधार पर कार का नंबर ट्रेस कर मोटर व्हीकल एक्ट के अनुसार 7 हजार का चालान कर दिया है. वहीं, कार सफेद रंग की स्कोडा थी. जबकि पुलिस स्टंटबाजी करने वाले युवकों की पुलिस तलाश कर रही है. कार के नंबर से कार मालिक का पता ट्रेस कर लिया गया है. पुलिस का मानना है कि हुड़दंगी स्टंटबाजों के खिलाफ पुलिस लगातार अभियान चलाकर कार्रवाई कर रही हैं. जबकि वायरल वीडियो में दिख रहे स्टंटबाजों के खिलाफ भी सख्‍त कार्रवाई की जाएगी.

आपके शहर से (आगरा)

जान का हो सकता है खतरा
इन दिनों इस तरह के खतरनाक स्टंट के वीडियो सामने आ रहे हैं. ऐसे में न्यूज़ 18 लोकल लोगों से आग्रह करता है कि इस तरह की स्टंटबाजी सड़क पर ना करें, इससे न केवल आपकी जान को खतरा हो सकता है बल्कि रास्ते में आने-जाने वाले लोगों की जान भी जोखिम में पड़ सकती है. वहीं, पकड़े जाने पर पुलिस भारी जुर्माना भी लगा सकती है.

Tags: Agra news, Agra Police, Viral video

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें