लाइव टीवी

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर पलटी वॉल्वो बस, दो की मौत, 18 घायल
Agra News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: January 13, 2020, 11:34 AM IST
आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर पलटी वॉल्वो बस, दो की मौत, 18 घायल
घने कोहरे की वजह से आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर पलटी वॉल्वो बस

बताया जा रहा है कि घने कोहरे की वजह से यह हादसा हुआ. आगरा फोर्ट डिपो की वॉल्वो बस लखनऊ जा रही थी.

  • Share this:
आगरा. घने कोहरे (Dense Fog) की वजह से आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे (Agra-Lucknow Expressway) पर सोमवार सुबह एक वॉल्वो बस (Volvo Bus) पलट गई. थाना फतेहाबाद क्षेत्र में हुई इस दुर्घटना में दो यात्रियों की मौत हो गई, जबकि 18 अन्य घायल हो गए. सभी घायलों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में एडमिट कराया गया है. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस राहत-बचाव में जुटी है.

बताया जा रहा है कि आगरा फोर्ट डिपो की बस लखनऊ से आगरा आ रही थी और एक्सप्रेस वे घने कोहरे की वजह से बस बेकाबू हो गई और एक्सप्रेसवे के किनारे खाई में बस जा गिरी. इस हादसे में मौके पर ही दो लोगों की मौत हो गई. हादसे में घायल लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घायलों में दो की हालत काफी नाजुक बताई जा रही है.

एसपी पूर्व प्रमोद कुमार ने बताया कि बस में कुल 41 यात्री सवार थे. जिसमें से दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि डेढ़ दर्जन के करीब घायल हैं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में एडमिट करवाया गया है.

 



यूपी परिवहन निगम के एमडी राजशेखर ने भी इस हादसे में त्वरित संज्ञान लेते हुए जांच के आदेश दिए हैं. साथ ही अधिकारियों की एक टीम को मौके पर भेजकर हालातों का जायजा लेकर रिपोर्ट सौंपने के निर्देश दिए हैं, इसके अलावा एआरएम, आरएम को अस्पताल में घायलों से मुलाक़ात कर हरसंभव मदद दिए जाने के आदेश दिए हैं. राजशेखर के मुताबिक हादसा सुबह साढ़े सात बजे हुआ. उन्होंने बताया कि एक ट्रक का टायर बर्स्ट होने के बाद वह एक्सप्रेसवे पर खड़ा था. घने कोहरे की वजह से बस के ड्राइवर को वह नहीं दिखा. अचानक ट्रक को देखकर ड्राइवर ने बस मोड़ी तो वह खाई में जा गिरी.

(विस्‍तृत खबर के लिए जुड़े रहें)

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए आगरा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 13, 2020, 9:27 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर