Home /News /uttar-pradesh /

when shoes stolen from temple of bjp mla chhotelal verma in agra video viral upns

सती मेले का उद्घाटन करने आए भाजपा विधायक का जूता चोरी, तेज धूप में नंगे पैर चले, वीडियो वायरल

 बीजेपी विधायक का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है.

बीजेपी विधायक का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है.

BJP MLA’s Shoes Stolen: गरीब के पास जूते नहीं होंगे इसलिए वह ले गया इसमें कोई बड़ी बात नहीं है. लेकिन वहीं कुछ लोगों ने तेज धूप में नंगे पैर जमीन पर चलते हुए विधायक का वीडियो बना लिया और उसे वायरल कर दिया. फिलहाल मामला इलाके में चर्चा का केंद्र बना हुआ है.

अधिक पढ़ें ...

आगरा. यूपी के आगरा जिले की फतेहाबाद विधानसभा से बीजेपी के विधायक छोटेलाल वर्मा शमशाबाद थाना क्षेत्र के एक गांव में सती मेले का उद्घाटन करने गए थे. इस दौरान जब वह मंदिर के अंदर पहुंचे तो उन्होंने बाहर जूते उतार दिए. मंदिर से बाहर विधायक वापस आए तो मंदिर के बाहर रखे हुए उनके जूते गायब थे. ऐसे में सभी लोग हैरान हो गए चारों तरफ जूते तलाशने में जुट गए. मगर जूते नहीं मिलने पर क्षेत्रीय विधायक नंगे पैर ही अपनी कार तक पहुंचे. बीजेपी विधायक का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है.

जानकारी के अनुसार, फतेहाबाद विधानसभा के भाजपा विधायक छोटेलाल वर्मा शमशाबाद थाना क्षेत्र के ग्राम ठीपुरी( धिमश्री) में सती मेले के आयोजन का उद्घाटन करने पहुंचे थे. इस दौरान गांव में स्थित मंदिर में दर्शन करने के लिए विधायक बाहर दरवाजे पर अपने जूते उतारकर अंदर गए. जब वह मंदिर से वापस बाहर लौटे तो उनके जूते वहां से गायब थे. विधायक का जूता चोरी होने पर हड़कंप मच गया. आनन-फानन में विधायक छोटे लाल वर्मा के जूते ढूंढे जाने लगे. काफी मशक्कत के बाद भी जब जूते नहीं मिले तो छोटे लाल वर्मा को नंगे पैर ही अपनी गाड़ी पर जाना पड़ा.

जयमाला के दौरान दूल्हे को देखने के लिए खड़ी थी महिलाएं, छज्‍जा ग‍िरने से बच्‍ची समेत 2 की मौत

तपती जमीन पर चलना पड़ा नंगे पैर

छोटेलाल वर्मा से जब जूते चोरी होने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि शायद किसी गरीब के पास जूते नहीं होंगे, इसलिए वह ले गया, इसमें कोई बड़ी बात नहीं है. लेकिन वहीं कुछ लोगों ने तेज धूप में नंगे पैर जमीन पर चलते हुए विधायक का वीडियो बना लिया और उसे वायरल कर दिया. फिलहाल मामला इलाके में चर्चा का केंद्र बना हुआ है.

Tags: Agra news today, BJP MLA, Latest viral video, UP news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर