लाइव टीवी

'महिला सिक्योरिटी गार्ड' के साथ कमरे में मिला पति, पत्नी-बच्चों को छोड़कर हुआ था फरार

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 24, 2019, 1:56 PM IST
'महिला सिक्योरिटी गार्ड' के साथ कमरे में मिला पति, पत्नी-बच्चों को छोड़कर हुआ था फरार
(प्रतीकात्मक फोटो)

युवक का शादी से पहले गांव की ही एक युवती के साथ प्रेम सम्बन्ध चल रहा था जोकि शादी के बाद भी चलता रहा. हालांकि बाद में उस युवती की भी शादी हो गई और वह अपने पति के साथ दिल्ली में आकर रहने लगी.

  • Share this:
आगरा. नंदलालपुर (Nandlalpur) एक एक मकान में उस वक़्त हंगामा हो गया जब एक महिला ने अपने पति को उसकी प्रेमिका के साथ एक किराए के मकान में रंगे हाथों पकड़ लिया. ऐसे में वहां मचे हंगामें की वजह से आसपास के लोग इकठ्ठा हो गए और नजदीकी पुलिस स्टेशन में खबर की गई. जिसके बाद पुलिस, तीनों को साथ लेकर थाना खंदौली पहुंच गई.

खबर है कि अतरौली (अलीगढ़) का रहने वाला एक युवक, नोएडा में कार्यरत है. युवक की शादी हुए काफी वक़्त बीत गया है और उसके दो बच्चे भी हैं. ऐसे में युवक का शादी से पहले गांव की ही एक युवती के साथ प्रेम सम्बन्ध चल रहा था जोकि शादी के बाद भी चलता रहा. हालांकि बाद में उस युवती की भी शादी हो गई और वह अपने पति के साथ दिल्ली में आकर रहने लगी. जहां उसने सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी ज्वाइन कर ली.

पति की खबर मिलते ही पहुंची पत्नी
वहीं युवक और युवती शादी हो जाने के बाद भी एक दूसरे के सम्पर्क में रहे. और बीते 15 दिन पहले दोनों ने अपने-अपने घर को छोड़कर एकसाथ चले गए. ऐसे में जब युवक की पत्नी को खबर मिली कि उसका पति खंदौली थाना क्षेत्र के नंदलालपुर में किसी किराये के मकान में रह रहा है तो वह वहां पहुंच गई और दोनों को साथ देखकर आग बबूला हो गई.

सुलह समझौता के बाद हुए रवाना
ऐसे में हंगामे की खबर मिलते ही पुलिस ने वहां पहुंच कर तीनों को अपने साथ खंदौली थाना ले आई जहां बाद में युवक के साथ सम्बंध के चलते घर छोड़ कर भागी युवती का पति भी पहुंच गया. खबर है कि दोनों ही परिवारों की मौजूदगी में थाने पर सुलह समझौता हुआ जिसके बाद सभी अपने अपने घर रवाना हो गए.

ये भी पढ़ें: 
Loading...

चिन्मयानंद केस में बोले डीजीपी- गिरफ्तारी में देरी नहीं, जांच के बाद कार्रवाई

शाहजहांपुर: चिन्मयानंद के खिलाफ दर्ज FIR में जोड़ी गई रेप की धारा, भेजे गए जेल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए आगरा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 24, 2019, 1:56 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...