अपना शहर चुनें

States

Agra News: पत्नी ने किया दहेज प्रताड़ना का केस, तो पति ने इंटरनेट पर डाली अश्लील तस्वीरें

पुलिस मामले की जांच करने की बात कह रही है. (Demo) 
पुलिस मामले की जांच करने की बात कह रही है. (Demo) 

महिला का आरोप है कि उस पर लगातार दहेज उत्पीड़न का मुकदमा वापस लिए जाने का दबाव बनाया जाने लगा. इसके बाद जब वह मुकदमा वापस लेने के लिए तैयार नहीं हुई तो पति ने उसके अश्लील फोटो (Vulgar Photo) इंटरनेट पर डाल दिए.

  • Share this:
आगरा. अपनी पत्नी को दहेज के लिए प्रताडि़त करने के बाद उसके पति ने सोशल मीडिया का सहारा लेकर शर्मनाक कदम उठाया है. हैरान करने वाला ये मामला उत्तर प्रदेश के आगरा (Agra) से आया है. उसने अपनी ही पत्नी की अश्लील तस्वीरों को इंटरनेट पर अपलोड कर सार्वजनिक (Photo Viral) कर दिया. इसकी शिकायत पीड़ित महिला की ओर से कर दी गई है. एसएसपी ने इस पर कार्रवाई करने की बात कही है. जानकारी के अनुसार थाना मंटोला क्षेत्र की महिला का निकाह आठ साल पहले नाई की मंडी के युवक से हुआ था. उसके पति की ऑटो पार्ट्स की दुकान है.

महिला का आरोप है कि उससे निकाह करने के बाद से ही उस ससुराल वाले उसे प्रताड़ित करने लगे थे. कई बार परिवारजनों के समझाने पर भी ये सिलसिला नहीं रुका तो उसने पति और ससुराल पक्ष को आरोपी बनाकर वर्ष 2017 में दर्ज कराया था. यह केस उसकी ओर से तब किया गया जब गर्भवती होने के समय उसे पति ने घर से निकाल दिया था. मायके में ही उसने बेटी को जन्म दिया. पति ने बेटी का खर्चा उठाने के लिए भी रुपये नहीं दिए. इसके बाद उसने वर्ष 2017 में पति और ससुरालियों के खिलाफ दहेज उत्पीडऩ का मुकदमा दर्ज करा दिया.

ये भी पढ़ें: Delhi News: गाजीपुर डेयरी की झुग्गी बस्ती में लगी आग, 50 से ज्यादा घर जलकर राख



महिला ने लगाया पति पर आरोप
महिला का आरोप है कि उस पर लगातार दहेज उत्पीड़न का मुकदमा वापस लिए जाने का दबाव बनाया जाने लगा. इसके बाद जब वह मुकदमा वापस लेने के लिए तैयार नहीं हुई तो पति ने उसके अश्लील फोटो इंटरनेट पर डाल दिए. ये फोटो वायरल होने के बाद उसे शर्मिंदगी उठानी पड़ रही है. महिला ने पुलिस को बताया कि केस वापस न लेने पर उसके ऊपर लगातार दबाव बनाया जा रहा है. अश्लील तस्वीरें वायरल कर अपमानित किया जा रहा है. पीडि़त महिला ने एसएसपी बबलू कुमार से शिकायत कर न्याय की गुहार लगाई है. इसके बाद एसएसपी ने इस मामले में जांच के आदेश दे दिए हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज