दोस्त से संबंध बनाने से किया इनकार, तो पति ने वॉट्सऐप पर वायरल किया प्राइवेट वीडियो

महिला ने ताजगंज थाने जो शिकायत दर्ज कराई है उसमें कहा गया है कि पति ने उसे अपने दोस्तों से शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर किया था.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 29, 2019, 7:46 PM IST
दोस्त से संबंध बनाने से किया इनकार, तो पति ने वॉट्सऐप पर वायरल किया प्राइवेट वीडियो
वॉट्सऐप पर वायरल किया अश्लील वीडियो
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 29, 2019, 7:46 PM IST
यूपी के आगरा(Agra) में एक पति की घिनौनी करतूत सामने आई है. महिला ने अपने पति पर अश्लील विडियो बनाने और इसे वॉट्सऐप(Whatsapp) पर शेयर करने का आरोप लगाया है. बात सिर्फ इतनी सी ही नहीं है. महिला का कहना है कि उसके पति ने नशीला जूस पिलाकर पहले उसका विडियो बनाया और फिर अपने दोस्तों को उसे वॉट्सऐप पर भेज दिया.

महिला ने ताजगंज थाने जो शिकायत दर्ज कराई है उसमें कहा गया है कि पति ने उसे अपने दोस्तों से शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर किया था. जब पत्नी ने इससे इनकार किया तो एक रोज पति ने उसे नशीला जूस पिलाकर उसकी एक अश्लील विडियो क्लिप बनाई और फिर इसे दोस्तों को वॉट्सऐप पर भेज दिया.

महिला ने बताया कि पति के दोस्तों से शारीरिक संबंध बनाने का दबाव डालने के कारण ही वह अपने मायके चली आई थी. लेकिन जब पति के वापस बुलाने पर वह ससुराल नहीं गई तो उसने विडियो को कुछ वॉट्सऐप ग्रुप में पोस्ट कर दिया. इसके बाद महिला ने आगरा के ताजगंज थाने में शिकायत दी, जिसपर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने मामले की जांच शुरू की.

ये भी पढ़ें:

एक और गैंगरेप की घटना से दहला उन्नाव

नोएडा: गर्म चाय गिरने से तीन साल की बच्ची की मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए आगरा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 29, 2019, 7:46 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...